Monday, April 29, 2024

नोएडा में दुकान पर सहकर्मी की हत्या, आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना जेवर क्षेत्र के कस्बा जेवर में स्थित एक दुकान पर काम करने वाले युवक की उसी दुकान पर काम करने वाले एक अन्य युवक द्वारा लोहे की राड से हमला कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने आज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसे पुलिस ने कोर्ट में पेश किया जहां से न्यायालय ने उसको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

थाना जेवर के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि कस्बा जेवर में संजय पाराशर की कन्फेक्शनरी की दुकान है। वहां पर काम करने वाले धीरेंद्र 32 वर्ष और बनारसी 35 वर्ष के बीच सोमवार की देर रात को किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हो गया। उन्होंने बताया कि बनारसी ने धीरेंद्र के ऊपर लोहे की राड से हमला कर दिया। इस घटना में धीरेंद्र को गंभीर चोट आई, तथा उसकी मौत हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना जेवर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया की हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही थी। थाना प्रभारी ने बताया कि आज सुबह को एक सूचना के आधार पर थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने उसको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी के पास से हत्या में प्रयुक्त लोहे की राड और खून से सने कपड़े भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय