Friday, April 26, 2024

शामली में दुष्कर्म के आरोपियों पर कार्रवाई ना किए जाने का आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। सोमवार को झिंझाना क्षेत्र के गांव अम्बेहटा रिंदान निवासी एक महिला ने अपने परिजनों के साथ मिलकर पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना देकर झिंझाना पुलिस ने नाबालिग पुत्री के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी युवकों के खिलाफ कोई कार्यवाही न किए जाने का आरोप लगाया है।

झिंझाना क्षेत्र के गांव अम्बेहटा रिंदान निवासी एक महिला ने पुलिस अधीक्षक अभिषेक को दिए शिकायती पत्र में बताया कि उसकी 16 वर्षीय पुत्री गत 19 मई को सुबह करीब 6 बजे गोबर लेकर जोहड पर डालने के लिए जा रही थी। आरोप है कि वहां से वापस आते समय गांव के ही मोईन, अरबाज, फरदीन ने मुंह दबाकर जोहड की तरफ खीज लिया और एक कमरे में ले गए। जहां उन्होने नाबालिक युवती के साथ दुष्कर्म किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी गई। युवती ने परिजनों को जानकारी दी तो घटना के संबंध में ऊन चैकी इंचार्ज को तहरीर देकर कार्यवाही किए जाने की मांग की थी, लेकिन आरोप है कि पुलिस ने मामले में कोई कार्यवाही नही की। पीडितों ने एसपी ने मामले में जांच कराकर कार्यवाही किए जाने की मांग की है। इस अवसर पर सावेज, शौकीन, अतीक, इसरार, मुस्तकीम, सलीम, साबिर, जमूरत, इमराना मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय