Tuesday, October 15, 2024

40 वर्षीय महिला के साथ जंगल मे किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

नवादा। जिले में सिरदला थाना क्षेत्र के हेमजा भारत गांव के जंगल में सोमवार की शाम जानवर चरा रही एक 40 वर्षीय महिला के साथ जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने कुकर्मी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

युवक ने एक 40 वर्षीय महिला को अकेली पाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। महिला जानवर चराने के लिए बंगला पर स्थित बधार मे गयी महिला को अकेली देख कर परतापुर गाँव निवासी कुलेशर चौधरी का बेटा रामअवतार चौधरी महिला के साथ छेड़खानी करते हुए दुष्कर्म का प्रयास करने लगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

महिला ने युवक का विरोध किया तो युवक ने पहले तो वहसी तरीके से मारपीट किया। फिर महिला के साथ जबरन दुष्कर्म किया। महिला रोते रही गिड़गिडाते रही लेकिन वहसी युवक ने एक नही सुनी।महिला के इज्जत आबरू को तार तार कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही सिरदला थाना का डायल 112 की टीम मौके पहुंचकर दुष्कर्म आरोपी युवक को ग्रामीणों की चंगुल से छुड़ा कर हिरासत मे लिया गया। साथ ही पीड़ित लहुलुहान महिला को लेकर सिरदला पीएचसी मे दाखिल किया।

सिरदला थानाध्यक्ष संजीत राम पीएचसी पहुंच कर पीड़ित महिला का ब्यान लिए .समाचार संकलन तक महिला का इलाज सिरदला पीएचसी मे चल रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय