Thursday, July 4, 2024

गाजियाबाद में खाता खोलकर ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, फर्जी दस्तावेज बरामद

गाजियाबाद। थाना कौशांबी पुलिस और साइबर क्राइम टीम ने फर्जी कंपनी के नाम पर खाता खोलकर ठगी की रकम जमा करने वाले आरोपी राजकुमार को गिरफ्तार किया है। उसके पास से पैन कार्ड, डेबिट कार्ड, चेकबुक, किरायानामा और अन्य दस्तावेज मिले हैं। आरोपी मुरादनगर के उखलारसी का रहने वाला है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसीपी (इंदिरापुरम) स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी से पूछताछ में पता चला कि वह गिरोह के अन्य लोगों के साथ मिलकर जरूरतमंद लोगों के कागजात पर फर्जी कंपनी बनाकर बैंक खाता खुलवा लेते थे। इसके बाद विभिन्न राज्यों के लोगों से ठगी करके रकम इन खातों में जमा करते थे। फिर ठगी की रकम को खाता धारक को कमीशन देकर शेष रकम आपस में बांट लेते थे।

 

आरोपी राजकुमार का कहना था कि खाते से ठगी की रकम निकालने में गिरोह का सरगना मनोज उसका सहयोग करता था। गिरोह में नमन जैन और नीतीश भी शामिल थे। कौशांबी पुलिस सरगना मनोज, नीतीश, नमन जैन, आकाश त्यागी और अमरेश कुमार सिंह को गिरफ्तार कर बीती चार मई को न्यायिक हिरासत में भेज चुकी है। एसीपी के मुताबिक बरामद एटीएम कार्ड और चेक बुक की जांच की जा रही है, जिससे विभिन्न लोगों से ठगी के बाद मिली रकम का पता चलेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय