Saturday, May 18, 2024

नोएडा में हिट एंड रन मामले में स्टूडेंट को टक्कर मारने वाला आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा के सेक्टर 39 पुलिस थाना क्षेत्र में सेक्टर-110 महर्षि विश्वविद्यालय के पास हिट एंड रन के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान मुनेंद्र के रूप में हुई है।

आरोपी की फाेरच्यूनर कार को सीज कर लिया गया है। दरअसल करीब एक सप्ताह पहले महर्षि विश्वविद्यालय के पास खड़ी एक स्टूडेंट को तेज रफ्तार वाहन चालक ने तेजी और लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए टक्कर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। हिट एंड रन मामले में घायल स्टूडेंट स्तुति त्रिपाठी के चाचा अनुपम त्रिपाठी ने बताया था कि उनकी भतीजी विश्वविद्यालय में बी कॉम प्रथम वर्ष की स्टूडेंट है। करीब एक सप्ताह पहले वह दोस्तों के साथ विश्वविद्यालय के कैंपस की रोड पर खड़ी थी। तभी पीछे से एक सफेद रंग की गाड़ी तेज गति से आई कार ने स्तुति को टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्टूडेंट थोड़ी दूर जाकर गिरी।

स्टूडेंट के सिर समेत शरीर के अन्य हिस्से में चोट आई है। घायल का एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। हादसे के बाद स्टूडेंट अपने घर वाराणसी चली गई थी। इससे उसकी पढ़ाई प्रभावित हुई है।

इस मामले में कार्रवाई न होने से स्टूडेंट के परिजन परेशान हैं। पुलिस की शिकायत के बाद आरोपी की कार नंबर के आधार पर पहचान कर उसकी गिरफ्तारी की गई। आरोपी के पास से सफेद रंग की फोरच्यूनर कार भी बरामद की गई। जिसको सीज कर दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय