Thursday, May 9, 2024

घर पर हुई फायरिंग के बाद गैलेक्सी अपार्टमेंट छोड़ेंगे सलमान खान? अरबाज खान ने क्या कहा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। दो हफ्ते पहले 14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा स्थित सलमान खान के घर पर दो हमलावरों ने गोलीबारी की थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है और अब तक इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इस गोलीबारी पर सलमान खान के भाई अरबाज खान ने प्रतिक्रिया दी है। क्या उनका परिवार सुरक्षा कारणों से गैलेक्सी अपार्टमेंट छोड़ देगा? पूछने पर अरबाज ने जवाब दिया है।

अरबाज ने कहा, ‘क्या आपको लगता है कि ऐसा करने से सब ठीक हो जाएगा? क्या किसी नई जगह पर जाने या घर बदलने से जोखिम सचमुच खत्म हो जाएगा? अगर ऐसा है तो यकीनन कोई भी घर बदलने के बारे में सोचेगा लेकिन यह सच है कि घर बदलने से यह खतरा खत्म नहीं होगा। इसलिए आपको जीवन में सावधानी के साथ आगे बढ़ना होगा।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अरबाज ने कहा कि उनके पिता, अनुभवी पटकथा लेखक सलीम खान दशकों से घर में रह रहे हैं। उनके भाई सलमान भी लंबे समय से इसी घर में रह रहे हैं। अरबाज ने सलमान के बारे में कहा, “यह उनका घर है।” सलमान का घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में है और भाईजान की एक झलक पाने के लिए उनके घर के बाहर फैंस की भीड़ लगी रहती है।

“कोई नहीं कह रहा है कि यह जगह छोड़ दो। ऐसे में व्यक्ति केवल सावधानी ही बरत सकता है। इसके अलावा कोई भी निजी या सरकार द्वारा प्रदत्त सुरक्षा प्रणाली का उपयोग कर सकता है। सामान्य जीवन जीने का प्रयास कर सकता है। अगर कोई व्यक्ति लगातार डर या भय में जी रहा है तो वह घर से बाहर नहीं निकल पाएगा”, अरबाज खान ने कहा।

14 अप्रैल को दोपहिया वाहन पर सवार दो लोगों ने सलमान के घर पर पांच राउंड फायरिंग की। घटना के वक्त सलमान और उनका परिवार घर पर ही था। कोई घायल नहीं हुआ। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 15 अप्रैल को फायरिंग करने वाले दोनों आरोपितों को गुजरात के भुज से गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय