Thursday, September 19, 2024

अवैध पटाखा गोदाम पर कार्यवाही, 26 पेटी अवैध पटाखा के साथ युवक गिरफ्तार

फिरोजाबाद। शिकोहाबाद में पटाखा गोदाम में ब्लास्ट से पांच लोगों की मौत के बाद प्रशासन हरकत में आया है। बुधवार देर रात पुलिस टीम ने अवैध पटाखा गोदाम पर छापेमार कार्यवाही कर बड़ी मात्रा में पटाखा की पेटी बरामद की है। पुलिस ने मौके से एक युवक को गिरफ्तार किया है।

थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के गांव नौशहरा स्थित पटाखा गोदाम में हाल ही में ब्लास्ट होने से पांच लोगो की मौत हो गई थी जबकि करीब 9 लोग घायल हुए थे। इस ब्लास्ट में गोदाम के आस पास के घर भी धराशाई हुए है। इस घटना के बाद जिला प्रशासन व पुलिस ने अवैध पटाखा गोदामों व पटाखे का भंडारण करने वालो पर कार्यवाही करना शुरू कर दी है। इसी क्रम में सिटी मजिस्ट्रेट शत्रोहन वैश्य ने अपर पुलिस अधीक्षक नगर रवि शंकर प्रसाद ने थाना दक्षिण पुलिस टीम के साथ बुधवार देर रात कन्हैया नगर में सूचना पर छापेमार कार्यवाही की। अचानक हुई इस कार्यवाही से हड़कंप मच गया। पुलिस टीम ने यहां से करीब 26 पेटी पटाखा बरामद किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एएसपी सिटी रवि शंकर प्रसाद ने बताया कि यहां अवैध पटाखा गोदाम की सूचना मिली थी। यहां आकर कार्यवाही की तो पटाखे की 26 पेटी मिली हैं। मौके से एटा निवासी श्याम बाबू को भी गिरफ्तार किया है। जानकारी की है तो पता चला है कि कोई लाइसेंस भी नहीं है। इसमें मुकदमा दर्ज कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय