Tuesday, June 18, 2024

जयचंदों ने हरवाया चुनाव, मेरा तो गाड़ी-बंगला ही गया, जनता ने कर लिया अपना बड़ा नुकसान -संजीव बालियान

मुजफ्फरनगर-  पूर्व केन्द्रीय मंत्री डा. संजीव बालियान ने लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद आज पहली बार मीडिया से रूबरू होकर अपनी बात रखी। उन्होंने हार के लिये कुछ जयचंदों को जिम्मेदार ठहराया, जो खुलेआम दूसरे दल के नेता को चुनाव लड़वा रहे थे, ऐसे लोगों के खिलाफ पार्टी हाईकमान से कार्यवाही की गुहार भी लगाई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि इस हार से मेरा तो बंगला-गाडी ही गई है, लेकिन जनपद की जनता ने अपना बहुत बड़ा नुकसान कर लिया, जो विकास का पहिया चल रहा था, वह रूक जायेगा। खासकर मेरठ से मुजफ्फरनगर तक रीजनल रेल चलाने के प्रयासों को तगड़ा झटका लगा है। डा. संजीव बालियान ने इस हार के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराया है और नवनिर्वाचित सांसद हरेन्द्र मलिक को बधाई दी है।

सरकूलर रोड स्थित एक होटल में डा. संजीव बालियान ने प्रेसवार्ता में अपनी बात रखी। उन्होंने अपने 10 सालों में किए गए विकास कार्यों की जानकारी देते हुए बताया कि हार का कारण मुस्लिम ध्रुवीकरण, जातियों में बंटवारा और कम वोट परसेंटेज करना था। संजीव बालियान ने शायराना अंदाज में कहा कि मेरा पानी उतरता देख किनारे पर घर मत बना लेना, मैं समंदर हूं लौट कर आऊंगा।

पूर्व राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान ने सरधना से पूर्व विधायक संगीत सोम पर आरोप लगाते हुए कहा कि संगीत सोम ही सपा प्रत्याशी हरेंद्र मलिक को चुनाव लडवा रहे थे, लोकसभा चुनाव में पराजय के बाद डॉक्टर संजीव बालियान  ने सांसद हरेंद्र मलिक, उनके पुत्र चरथावल से विधायक पंकज मलिक पर तंज कसते हुए कहा कि मेरी आलोचना न करें, विकास कार्यों पर ध्यान दें, उन्होंने मुजफ्फरनगर लोकसभा में सपा से जीते हरेंद्र मलिक को बधाई दी।

उन्होंने कहा कि उन्हें भरपूर प्यार मिला है, अब भी वे जनता के बीच में रहकर काम करते रहेंगे। संजीव बालियान ने कहा कि मुस्लिम समाज द्वारा ज्यादा वोटिंग और हिंदू समाज से कम वोटिंग मेरी हार का कारण रहा। मेरे चुनाव में जिसने जितनी मेहनत की, उसको आगे आने वाले टाइम में उतना ही प्रसाद मिलेगा। पार्टी के जयचंदो  को सबक खुद मिल जाएगा। उन्होंने कहा कि जिन्होंने खुले तौर पर समाजवादी पार्टी को चुनाव लड़ाया है, उन पर कार्रवाई होनी चाहिए। वह लोग आज भी बड़ी सरकारी सुविधा ले रहे हैं, पार्टी इस ओर ध्यान देकर कार्यवाही करें। पत्रकार वार्ता में भाजपा जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी, जिला पंचायत अध्यक्ष डा. वीरपाल निर्वाल, मेरठ के जिलाध्यक्ष शिव कुमार राणा, पूर्व जिलाध्यक्ष देवव्रत त्यागी, जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन ठा. राम नाथ भी मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय