Saturday, May 18, 2024

अभिनेता राजपाल यादव का छलका दर्द, पहली पत्नी को किया याद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव ने अपनी दमदार कॉमेडी से लोगों का दिल जीता है। राजपाल ने कई बड़ी फिल्मों में दमदार भूमिकाएं निभाई हैं। लेकिन पर्दे पर सबको हंसाने वाले राजपाल को असल जिंदगी में कई परेशानियों का सामना करना पड़ा है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान राजपाल ने अपनी जिंदगी की भयावह घटनाओं का खुलासा किया। राजपाल ने अपनी पहली पत्नी की मौत के बारे में बताया है।

हाल ही में राजपाल ने एक इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी की घटनाओं का खुलासा किया है। राजपाल ने कहा, ‘मेरे पिता ने 20 साल की उम्र में मेरी शादी कर दी। शादी के बाद मेरी पहली पत्नी ने एक बेटी को जन्म दिया। इसी दौरान उसकी मौत हो गई। मुझे उससे अगले दिन मिलना था लेकिन तब मैं उसके शव को अपने कंधों पर ले जा रहा था। मैं अपने परिवार, अपनी मां, अपनी भाभी को धन्यवाद देता हूं, मेरी बेटी को कभी ऐसा महसूस नहीं हुआ कि उसकी मां नहीं है। उन्होंने उसे बहुत प्यार से पाला।’

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राजपाल ने आगे कहा कि ‘1991 में अपनी पहली पत्नी की मृत्यु के बाद उन्होंने खुद को एक अभिनेता के रूप में स्थापित किया। इसमें मुझे 13 साल लग गये। इस बीच मैंने एनएसडी में पढ़ाई की, टीवी और फिल्में कीं।’ साल 2000 में राजपाल की फिल्म ‘जंगली’ रिलीज हुई थी। इसी फिल्म से उन्हें असली सफलता मिली।

अपनी दूसरी पत्नी के बारे में बात करते हुए राजपाल ने कहा, ‘मैं 31 साल का था जब मेरी मुलाकात राधा से हुई। मैं 2001 में ‘द हीरो’ की शूटिंग के लिए कनाडा में था, जहां हम पहली बार मिले थे। एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों परिवारों की सहमति से हमने 2003 में शादी कर ली।’

राजपाल यादव ने अपने करियर की शुरुआत 1999 में फिल्म ‘दिल क्या करे’ से की। इसके बाद उन्होंने ‘कंपनी’, ‘हम किसी से कम नहीं’, ‘हंगामा’, ‘मुझसे शादी करोगी’, ‘मैं मेरी पत्नी और वो’, ‘अपना सपना मनी मनी’, ‘फिर हेराफेरी’ में अभिनय किया। राजपाल यादव ‘फिर हेराफेरी’, ‘चुप-चुपके’ और ‘भूलभुलैया’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय