Sunday, May 19, 2024

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पिता का निधन, ओशिवारा में किया गया अंतिम संस्कार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पिता का अंतिम संस्कार आज सुबह 11 बजे ओशिवारा में किया गया। वह पिछले कुछ दिनों से बीमार थे और शनिवार देर शाम 68 साल की उम्र में उनका मुंबई में निधन हो गया था। पेशे से बैंकर अंकिता के पिता का पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए उनके इंटरफ़ेस अपार्टमेंट में रखा गया था।

अंकिता अपने पिता के काफी करीब थीं। वह अक्सर उनके साथ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती थीं। पिता की मौत के बाद उन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। फिलहाल परिवार के सभी सदस्य इस दुख की घड़ी में एक-दूसरे का ख्याल रखने की कोशिश कर रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अभी हाल ही में अंकिता ने फादर्स डे पर अपने पिता शशिकांत लोखंडे के लिए एक खास पोस्ट लिखा था, “मेरे पहले हीरो मेरे पिता हैं। मैं आपके प्रति अपनी भावनाओं को ठीक से व्यक्त नहीं कर सकती। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं पापा, मैंने आपको कई चीजों के लिए संघर्ष करते देखा है। जब मैं छोटी थी तब से मैंने आपका संघर्ष देखा था, लेकिन आपने अपने बच्चों को कभी संघर्ष नहीं करने दिया। आपने हमें सब कुछ दिया, ताकि मैं जीवन में जो करना चाहती हूं वह कर सकूं।”

अंकिता ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2009 में एकता कपूर के सीरियल पवित्र रिश्ता से की थी। इस शो में वह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आई थीं। अर्चना के किरदार से उन्हें काफी लोकप्रियता हासिल हुई। इसके बाद उन्होंने कॉमेडी सर्कस, एक थी नायक और झलक दिखला जा जैसे कई शोज किए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय