Tuesday, June 25, 2024

एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी पर लगा ब्रांडेड कपड़े चुराने का आरोप

मुंबई। ‘बिग बॉस 16’ फेम एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी पर चोरी का आरोप लगा है। उनके खिलाफ मामला दर्ज किया जा सकता है। मशहूर डिजाइनर इशिता ने दावा किया है कि प्रियंका ने उनके ब्रांडेड कपड़े चुराए और उनका स्टाइल भी कॉपी किया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका चाहर चौधरी ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टा हैंडल पर बेज रंग का रफल्ड लहंगा पहने कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इशिता ने तब दावा किया था कि ये उनके ब्रांड के कपड़े हैं, जो उन्होंने विशेष रूप से डिजाइन किए हैं। इसके बाद इशिता ने ट्वीट कर प्रियंका चाहर पर आरोप लगाया, लेकिन बाद में उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इशिता ने फिर ट्वीट किया और लिखा, ”वह सोचती है कि वह मेरी तरह दिखने या मेरे क्लोन की तरह कपड़े पहनने की कोशिश करके मेरे जैसी बन सकती है। हां, शायद एक पुनर्जन्मों के बाद। उसने मेरे 30 हजार पाउंड के कपड़े चुरा लिए। मैंने कुछ नहीं कहा।”

एक अन्य ट्वीट में इशिता ने लिखा, ”मैंने उससे कहा क्योंकि उसने कपड़े चुराए हैं, लेकिन पता नहीं दुश्मन कौन है। मैं अभी उस पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगी। अगर वह मेरे ब्लॉक करने के बाद भी मुझे स्टॉक और कॉपी करती है, तो यह उसकी समस्या है।”

प्रियंका चाहर चौधरी के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं की है, क्योंकि वह इस समय विदेश में हैं, लेकिन इशिता ने कहा है कि वह भारत लौटने पर शिकायत दर्ज कराएंगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय