Thursday, May 9, 2024

अधीर रंजन चौधरी की मांग : कनाडा में पीएम के कटआउट का अपमान करने, भारतीय झंडा जलाने वाले खालिस्तानी तत्वों पर करें कार्रवाई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने मंगलवार को कनाडा में खालिस्तानी तत्वों द्वारा किए गए विरोध प्रदर्शन की निंदा की, जिसके दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पोस्टर और कटआउट पर जूते चलाए गए और भारतीय राष्ट्रीय ध्वज को जलाया गया।

कांग्रेस नेता ने भारत विरोधी आतंकवादियों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की मांग की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक्स (पूर्व ट्विटर) पर एक पोस्ट में चौधरी ने लिखा : “बिना कुछ कहे मैं कनाडा में खालिस्तानी तत्वों के जघन्य कृत्य की कड़ी निंदा करता हूं, जिन्होंने हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्डबोर्ड आकृति को लात मारने की हिम्मत की और भारतीय ध्वज को जला दिया। भारतीय सरकार को उन भारत विरोधी आतंकवादियों के खिलाफ सभी आवश्यक कदम उठाने चाहिए।”

उनकी टिप्पणी खालिस्तानी अलगाववादियों द्वारा ओटावा, टोरंटो और वैंकूवर में भारतीय राजनयिक मिशनों के बाहर विरोध प्रदर्शन करने के बाद आई है।

टोरंटो में प्रदर्शनकारियों ने भारतीय ध्वज जलाया और भारतीय प्रधान मंत्री मोदी को चित्रित करने वाले एक कार्डबोर्ड पर जूते मारे।

खालिस्तानी आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या को लेकर पिछले कुछ हफ्तों में कनाडा और भारत के बीच राजनयिक संबंध खराब हो गए हैं।

कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने हाल ही में घोषणा की है कि खुफिया एजेंसियां निज्जर की मौत से भारतीय एजेंटों को जोड़ने वाले “विश्‍वसनीय आरोपों” की जांच कर रही हैं।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय