Friday, May 10, 2024

ईरानी लड़की के रेप के आरोप पर आदिल खान ने तोड़ी चुप्पी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। राखी सावंत के पति आदिल खान दुर्रानी जेल में थे। राखी ने उन पर धोखा देने और उन्हें पीटने का आरोप लगाया था। इसके बाद उन्हें फरवरी में गिरफ्तार कर लिया गया। राखी के आरोप के बाद कर्नाटक के मैसूर में एक ईरानी लड़की ने आदिल पर रेप का आरोप लगाया। छह महीने जेल में रहने के बाद आदिल को जमानत मिल गई। अब उन्होंने राखी और ईरानी लड़की के आरोपों का जवाब दिया है।

आदिल का कहना है कि `मैंने उस ईरानी लड़की पर अब तक 31 लाख रुपये खर्च किए। वह मेरी दोस्त नहीं थी, एक समय मेरे मन में उसके लिए सॉफ्ट कॉर्नर था, लेकिन आप यह नहीं कह सकते कि वह मेरी गर्लफ्रेंड थी। अगर वो मेरी गर्लफ्रेंड होती तो उसे मेरे स्वभाव के बारे में पता होता।’ आदिल खान ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, `मैं महिलाओं का सम्मान करता हूं, इसलिए अगर वह मुझे जानती होती तो मुझ पर बलात्कार का आरोप नहीं लगाती।’

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आखिर मामला क्या है

फरवरी में मैसूर में आदिल खान के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी। एक ईरानी छात्रा ने वीवी पुरम पुलिस स्टेशन में धारा 376, 417, 420, 504 और 506 के तहत शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने आदिल पर रेप और धमकी देने का आरोप लगाया था। यह ईरानी छात्रा डॉक्टर ऑफ फार्मेसी की पढ़ाई के लिए भारत आई थी। उसका आरोप है कि शादी का वादा कर एक अपार्टमेंट में उसके साथ दुष्कर्म किया गया। युवती ने यह भी कहा था कि दोनों इसी अपार्टमेंट में साथ रह रहे थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय