Sunday, May 19, 2024

मुजफ्फरनगर में चला प्रशासन का बुलडोजर, अवैध निर्माण को किया ध्वस्त, भारी पुलिस बल रहा मौजूद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद में गुरुवार को जिला प्रशासन के निर्देश पर गांव निर्धना में जमकर बुलडोजर चला। इस दौरान निर्धना में राजस्व विभाग की टीम ने बुलडोजर चलाकर अवैध निर्माण ध्वस्त कर दिया। बताया जा रहा है कि निर्धना गांव में रास्ते की जमीन पर दीवारें खड़ी कर टिन शेड डाल दिया गया था। जिसकी लगातार शिकायत की जा रही थी जिसके बाद एसडीएम ने जांच कराकर अवैध निर्माण ध्वस्त कराया।

जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र चरथावल के गांव निर्धना में गुरुवार को बुलडोजर के साथ राजस्व विभाग की टीम पहुंची। इस मौके पर भारी पुलिस बल भी मौजूद रहा। एसडीएम सदर परमानंद झा के निर्देश पर गांव में चिह्नित अवैध निर्माण को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

क्षेत्रीय कानूनगो प्रवीण कुमार गुप्ता ने बताया कि गांव के कुछ लोगों ने निर्धना निवासी फरागत के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई थी कि उसने रास्ते की सरकारी जमीन पर अवैध निर्माण कर लिया है। जिस पर एसडीएम सदर ने जांच करा कर संबंधित भूमि पर बेदखली का आदेश दिया था।

इस संबंध में प्रवीण गुप्ता ने बताया कि गुरुवार को भारी संख्या में पुलिस बल की मौजूदगी में कानूनगो हितकर कुमार और लेखपाल शीतल की देखरेख में बुलडोजर से अवैध निर्माण ध्वस्त कर दिया गया। इस मामले में गांव वासियों का सहयोग रहा। राजस्व विभाग के अधिकारियों ने चेतावनी जारी की किसी भी अवैध निर्माण की शिकायत पर जांच उपरांत शिकायत सही पाए जाने पर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय