Saturday, April 27, 2024

लेबनान में तबाही मचाने के बाद गाजा में गरजे इजराइली फाइटर जेट, हमास को भारी क्षति

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

तेल अवीव। फिलिस्तीन के आतंकवादी संगठन हमास के मददगार ईरान के हमले के बाद इजराइल आक्रामक मुद्रा में है। इजराइल ने पूरी ताकत के साथ लेबनान में तबाही मचाने के बाद गाजा में हवाई हमले कर हमास के तमाम लड़ाकों को मौत की नींद सुला दिया।

इजराइल डिफेंस फोर्स (आईडीएफ) ने सोशल मीडिया में कहा है कि पिछले दिनों रातभर आईडीएफ के लड़ाकू विमानों ने दक्षिणी लेबनान के सेद्दीकीन, मातमौरा, लब्बौनेह और आयता राख शब के इलाकों में एयर स्ट्राइक कर एक लॉन्च पोस्ट, आतंकवादियों के बुनियादी ढांचे और सैन्य परिसरों सहित हिजबुल्लाह के आतंकी ठिकानों पर हमला किया। इसके अलावा आईडीएफ सैनिकों ने दक्षिणी लेबनान में आयता राख शब और लब्बौनेह के क्षेत्रों में हमला किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पिछले 24 घंटे में गाजा पट्टी पर हमास आतंकियों के 40 ठिकानों पर एयर स्ट्राइक की। यह हमले सटीक और कामयाब रहे। इजराइल की थल सेना ने कई हमास आतंकियों को मार गिराया। कई ठिकानों को तबाह कर दिया। आईडीएफ ने कहा है कि उसके फाइटर जेट ने गाजा पट्टी पर 24 घंटे में 40 बार एयर स्ट्राइक की। इस दौरान हमास आतंकियों के ठिकानों पर ताबड़तोड़ बम गिराए। मिसाइलें और रॉकेट्स दागे। इजराइल ने आरोप लगाया है कि हमास आतंकियों को ईरान धन, हथियार और अन्य चीजें मुहैया कराता है। इसलिए इजराइल ने गाजा पट्टी में दोबारा हमास आतंकियों के खिलाफ सैन्य अभियान शुरू किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय