Saturday, May 11, 2024

गाजियाबाद में कार में छिपाकर लाई जा रही थी लाखों की शराब, दो गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। आबकारी विभाग ने सोमवार को ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे टोल प्लाजा से दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। दोनों क्रेटा कार में हरियाणा से तस्करी कर अवैध रूप से अंग्रेजी शराब ला रहे थे। बरामद शराब की कीमत लाखों रुपये की है। यह शराब उत्तर प्रदेश में सप्लाई की जानी थी।

जिला आबकारी अधिकारी राकेश कुमार सिंह ने सोमवार को बताया कि उत्तर प्रदेश शासन और आबकारी आयुक्त के निर्देश पर विभाग की ओर से तस्करी की शराब पकड़ने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में रविवार-सोमवार की रात में आबकारी विभाग की टीम एक्सप्रेस-वे डसना टोल प्लाजा पर आने जाने वाले वाहनों की चेकिंग कर रही थी, तभी एक कार को रोककर उसकी जांच की गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जांच के दौरान उसमें 34 बोतल (24 बोतल ब्लैक एंड व्हाइट, 07 बोतल रॉयल स्टैग बेरियल सिलेक्ट, 01 बोतल एब्सल्यूट वोडका, 01 बोतल एब्सल्यूट मैंडरिन, 01 बोतल जानी वाँकर ब्लैक लेबल), प्रत्येक 750 एम.एल. धारिता की (कुल 25.5 ब.ली.) हरियाणा राज्य में बिक्री के लिए अनुमन्य विदेशी शराब बरामद हुई।

वाहन चालक अक्षत जैन निवासी पार्श्व बिहार अपार्टमेंट, आई.पी. एक्सटेंशन, पटपड़गंज, शकरपुर, ईस्ट दिल्ली एवं कार में सवार एक अन्य व्यक्ति अमन गुप्ता निवासी-राधा पुरी, हापुड़ को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों ही अभियुक्तों के खिलाफ थाना मसूरी में एफ.आई.आर. दर्ज काई गयी। अभियुक्तों को जेल भेजते हुए बरामद शराब सहित तस्करी में प्रयुक्त वाहन को सीज किया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय