Friday, May 17, 2024

रायबरेली में मामूली विवाद को लेकर महिला ने युवक पर पेट्रोल डालकर लगाई आग,गंभीर रूप से झुलसा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रायबरेली। मामूली विवाद में किसी एक महिला ने पडोसी युवक के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इससे युवक गंभीर रूप से झुलस गया। उसे नाजुक स्थित में लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा गया है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

नगर कोतवाली क्षेत्र के राजकीय कालोनी निवासी युवक अनिल कुमार की पत्नी घर से लापता थी। पत्नी की खोज करते हुए वह पड़ोस में रहने वाली एक महिला अधिवक्ता के घर पहुंचा था। जहाँ पर दोनों पक्षों में कुछ विवाद हुआ। इसी बीच युवक की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे औऱ पाया कि युवक गंभीर अवस्था में झुलसा हुआ है। उसे तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया। जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद युवक को उसकी नाजुक स्थित देखते हुए लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए भेजा गया है। युवक के परिजनों ने महिला अधिवक्ता पर पेट्रोल डालकर युवक को जिन्दा जलाने का आरोप लगाया है। घटना के बाद आरोपित महिला फरार हो गई है। पुलिस उसकी खोजबीन कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उधर सीओ सिटी अमित सिंह का कहना है कि युवक को बेहतर उपचार के लिए ट्रामा सेंटर भेजा गया है। युवक के परिजन पड़ोस की रहने वाली महिला पर आरोप लगा रहे हैं। पुलिस विभिन्न पहलूओं पर जाँच कर रही है। जाँच में सामने आने वाले साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय