Sunday, September 8, 2024

सहारनपुर में छात्रा से गैंगरेप के बाद ग्रामीणों ने घेरा थाना, जमकर हंगामा

सहारनपुर। सहारनपुर में स्कूल से घर लौट रही छात्रा के साथ पांच युवकों को द्वारा दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया गया, जिसके बाद गैंग रेप से ग्रामीणों में बुरी तरह से उबाल आ गया है। दुष्कर्म के आरोपियों को फांसी की सजा के साथ उनके घरों पर बुलडोजर चलाने की डिमांड करते हुए ग्रामीण थाने पर हंगामा कर रहे हैं।

जनपद सहारनपुर के गंगोह थाना क्षेत्र के गांव में स्कूल से लौटते समय लिफ्ट के बहाने बाइक पर बैठाकर जंगल में ले जाई गई छात्रा के साथ पांच युवको द्वारा किए गए गैंग रेप के मामले के बाद गांव वालों में बुरी तरह से उबाल आ गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मंगलवार को गंगोह थाने पर पहुंचे ग्रामीणों ने प्रदर्शन करते हुए धरना देना शुरू कर दिया है। ग्रामीणों की डिमांड है कि गैंगरेप के आरोपियों को फांसी की सजा होनी चाहिए और उससे पहले उनके घरों पर सरकार को बुलडोजर चलना चाहिए।

थाने पर हंगामा कर रहे ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत करने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डाक्टर विपिन ताडा और एसपी देहात पुलिस फोर्स के साथ मौजूद हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक का कहना है कि पुलिस ने देर रात में ही ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए छात्रा से गैंग रेप के पांचो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।

एसएसपी का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमे दर्ज किए गए हैं और आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। उल्लेखनीय है कि सोमवार को घर लौट रही छात्रा को लिफ्ट देने के बहाने गांव के ही दो युवक अपनी बाइक पर बैठाकर छात्रा को विरोध के बावजूद सुनसान स्थान पर ले गए थे। जहां पहले से ही मौजूद तीन युवकों के साथ उन दोनों ने मिलकर लड़की के कपड़े तार-तार करते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया था।

किसी तरह से लड़खड़ाती हुई छात्रा फटे कपड़ों में नजदीकी पुलिस चौकी में पहुंची थी। जहां से पुलिस लड़की को थाने ले गई थी। थाने ले जाने के बाद पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए मेरठ मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया था।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय