Saturday, May 11, 2024

होटल के कमरे में रहने आयी युवती ने प्रबंधन के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। एक होटल में कुछ समय के लिए ठहरी एक युवती ने होटल के कर्मचारियों के खिलाफ मारपीट करने, धमकी देने तथा उसका रास्ता रोकने और अवैध रूप से धन मांगने सहित विभिन्न धाराओं में थाना सेक्टर-39 में मुकदमा दर्ज करवाया है। बताया जाता है कि पीड़िता एक पुलिस अधिकारी की बेटी है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सेक्टर-168 स्थित एक सोसायटी में रहने वाली युवती ने सेक्टर-104 स्थित एक होटल के मैनेजर अश्वनीय, एक युवती मानसी तथा अन्य लोगों के खिलाफ थाना सेक्टर-39 में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने धारा 323, 341, 384 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। वहीं होटल प्रबंधन का कहना है कि पीड़िता देर रात को होटल में अकेले आई थी। उसने ऑनलाइन वेबसाइट के माध्यम से कमरा बुक किया था। होटल प्रबंधन के अनुसार एक घंटे रुकने के बाद युवती होटल छोड़कर जाने लगी। उसने कहा कि उसे होटल का कमरा पसंद नहीं है।

होटल मैनेजमेंट के लोगों ने कहा की आपने चेकिंग कर लिया है इसलिए रूम का किराया दे दीजिए। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय