Wednesday, February 28, 2024

मेरे मुद्दा उठाने के बाद राहुल गांधी का बॉडी डबल चुपचाप चला गया : असम सीएम

गुवाहाटी। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने शुक्रवार को दावा किया कि राज्य में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा इस्तेमाल किया गया बॉडी-डबल उनके द्वारा जनता के सामने मुद्दा उठाने के बाद चुपचाप गुवाहाटी से चला गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यहां पत्रकारों से बात करते हुए सरमा ने कहा, “हमने अपनी यात्रा के दौरान राहुल द्वारा इस्तेमाल किए गए बॉडी डबल की पहचान कर ली है। असम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की निर्धारित यात्रा समाप्त होने के बाद मैं सार्वजनिक डोमेन के सामने तथ्य पेश करूंगा।”

उनके मुताबिक, असम में यात्रा के दौरान राहुल भीड़ का उत्साह नहीं बढ़ा रहे थे, बल्कि उनके बॉडी डबल लोगों के साथ चल रहे थे और उनका अभिवादन कर रहे थे।

सरमा ने दावा किया, “मेरे द्वारा मुद्दा उठाने के बाद, राहुल का बॉडी डबल चुपचाप गुवाहाटी हवाई अड्डे से निकल गया और दिल्ली चला गया। वह व्यक्ति यात्रा के बाद के हिस्से में राहुल के साथ नहीं था।”

भारत जोड़ो न्याय यात्रा को स्थानीय प्रशासन द्वारा यातायात में व्यवधान का हवाला देते हुए गुवाहाटी शहर में प्रवेश की अनुमति नहीं दिए जाने के बाद असम पुलिस ने कथित तौर पर भीड़ को हिंसा भड़काने और सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के लिए गांधी के खिलाफ मामला दर्ज किया।

बाद में राहुल ने भाजपा के नेतृत्व वाली असम सरकार को उनके खिलाफ “जितना संभव हो उतने मामले” दर्ज करने की चुनौती दी। राहुल ने दावा किया कि इसके बावजूद वह डरेंगे नहीं। कांग्रेस नेता ने सरमा को देश का “सबसे भ्रष्ट सीएम” कहा और जमीन व सुपारी कारोबार से संबंधित कई आरोप लगाए।

राहुल ने कहा,”मुझे नहीं पता कि सरमा को यह धारणा कहां से मिली कि वह पुलिस शिकायतें दर्ज करके मुझे डरा सकते हैं। जितने मामले दर्ज कर सकते हैं, दर्ज करें। मैं आपसे डरने वाला नहीं हूं, 25 मामले और दर्ज करें। मैं भाजपा-आरएसएस से नहीं डरता।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय