Wednesday, May 8, 2024

मुझे ‘मीम-जनरेटर’ बनने से कोई परेशानी नहीं : जया बच्चन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। दिग्गज एक्ट्रेस और राजनेता जया बच्चन ने कहा है कि उन्हें एंटरटेनमेंट का सोर्स और “मीम-जनरेटर” बनने में कोई आपत्ति नहीं है।

जया बच्चन, अपनी बेटी श्वेता बच्चन के साथ, अपनी पोती नव्या नवेली के पॉडकास्ट ‘व्हाट द हेल, नव्या’ के दूसरे सीजन में दिखाई दीं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

तीनों ने ‘जया-इंग’ शब्द पर चर्चा की। श्वेता और नव्या ने जया को इस शब्द का मतलब समझाया। श्वेता ने कहा कि जब कोई ‘नमकीन’ होता है, तो कहा जाता है कि वह व्यक्ति ‘जया-इंग’ है।

श्वेता ने अपनी मां से कहा: “आप इंटरनेट सेंसेशन हैं, एक मीम-जनरेटर हैं।”

पॉडकास्ट के दौरान, हंसते हुए जया बच्चन ने कहा, “मैं कुछ लोगों को खाना देती हूं जो लोग मुझ पर तरह-तरह के मीम्स बनाते हैं। मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन, जो लोग मुझ पर मीम बना रहे हैं, वो बहुत ही बुरा बना रहे हैं, उन्हें ये काम अच्छी तरह से करना चाहिए।”

श्वेता ने बताया कि एक मां या हाउसवाइफ का होना थैंकलेस जॉब है और इसे बस मान लिया जाता है, लेकिन घर चलाना मिनी बिजनेस की तरह है और कोई भी इसका सम्मान नहीं करता है।

उन्होंने कहा, ”इसको कोई सम्मान नहीं दिया गया। यह कुछ ऐसा है जो आपको करना चाहिए। अगर आप हाउसवाइफ बनना बंद कर देंगे तो सब कुछ अस्त-व्यस्त हो जाएगा। यह कुछ ऐसा है, जिसे बस मान लिया गया है।

प्रोफेशन के रूप में यह भी नहीं लिखा जाता कि आप हाउसवाइफ हैं। आप एचआर, फाइनेंस, डे-टू-डे मैनेजमेंट कर रहे हैं। आप असल से मिनी बिजनेस चला रहे हैं और दिमाग को शेप दे रहे हैं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय