Tuesday, May 7, 2024

थोड़ी देर में मुख्यमंत्री सोरेन से जमीन घोटाले में पूछताछ,सीएम हाउस में मुख्यमंत्री से लिपटकर रोए कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रांची। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से प्रवर्तन निदेशालय (ED) जमीन घोटाले में थोड़ी देर में पूछताछ करेगा। मुख्यमंत्री आवास में जहां सत्ता पक्ष के विधायक और मंत्री पहुंच रहे हैं। जामताड़ा के कांग्रेस विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी हेमंत सोरेन से मिले और उनसे लिपट गए। वो काफी भावुक नजर आए और रोने लगे। हालांकि, सीएम उन्हें सांत्वना देते दिखे। जोबा मांझी, दीपिका पांडे, राजेश कच्छप और जेएमएम महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य सीएम हाउस पहुंचे हैं। कहा जा रहा है कि विधायक पूछताछ के दौरान सीएम आवास में रहेंगे।

वही महाधिवक्ता राजीव रंजन भी सीएम हाउस पहुंचे हैं। मंत्री जोबा मांझी, चम्पाइ सोरेन के अलावा सत्ता पक्ष के कई विधायक सीएम आवास में पहुंच चुके हैं। रांची पुलिस प्रशासन के बड़े अधिकारी सीएम आवास के गेट के बाहर हैं। हालांकि, अब तक ईडी की टीम नहीं पहुंची है। उधर, झामुमो के कार्यकर्ता सीएम आवास के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं।दूसरी तरफ, सत्ता पक्ष के विधायक व मंत्री सीएम आवास पहुंच रहे हैं। महाधिवक्ता भी सीएम आवास पहुंच चुके हैं। सुरक्षा के मद्देनजर सीएम आवास के पास चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल की तैनाती की गई है। इसके साथ-साथ राजधानी रांची सहित राज्यभर में विधि-व्यवस्था खराब न हो, इसके लिए सुरक्षाबल पूरी तरह से अलर्ट है। ईडी ऑफिस के आस-पास भी सुरक्षा के चौक चौबंद व्यवस्था है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि जांच एजेंसी सात समन के बाद आठवें समन पर मुख्यमंत्री पूछताछ के लिए तैयार हुए और उन्होंने ईडी को पूछताछ के लिए जगह व तिथि बताई थी।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय