Thursday, April 18, 2024

उमेश पाल हत्याकांड-सदाकत की गिरफ़्तारी के बाद पूरा मुस्लिम हॉस्टल ही किया गया सील

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

प्रयागराज । उमेश पाल की हत्या मामले में एलएलबी के छात्र सदाकत खान की गिरफ्तारी के बाद पुलिस और जिला प्रशासन की टीमों ने मुस्लिम बोर्डिंग हाउस (एमबीएच) के सभी 107 कमरों को सील कर दिया है।

गौरतलब है कि 24 फरवरी को प्रयागराज में उमेश पाल और उनके दो सुरक्षा गार्डो की हत्या कर दी गई थी। पुलिस द्वारा आरोपी सदाकत को गिरफ्तार करने के बाद एमबीएच खबरों में था। मुस्लिम लिटरेरी एसोसिएशन नामक ट्रस्ट से संबंधित एमबीएच में ज्यादातर इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्र रहते हैं। अधिकारियों ने कहा कि सदाकत एमबीएच के कमरा नंबर 36 में अवैध रूप से रह रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एमबीएच के अधीक्षक इरफान अहमद ने कहा, सदाकत को पहले छात्रावास से निकाल कर उसके कमरे को बंद कर दिया गया था। लेकिन कुछ दिनों के बाद सदाकत ने ताला तोड़कर कमरे में फिर से कब्जा कर लिया। सदाकत 27 फरवरी को पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश में घायल हो गया था। पुलिस ने उसके कमरे से एक पिस्तौल और कुछ जिंदा गोलियां बरामद कीं थी।

एमबीएच सचिव और शहर के कारोबारी बरकत अली ने कहा, हमने कुछ दिन पहले जिला और पुलिस प्रशासन से मुलाकात कर अवैध रूप से रह रहे सभी लोगों को हटाने का अनुरोध किया था।
अधीक्षक खान ने कहा, एमबीएच के रहवासियों को रविवार को सूचित किया गया था कि उन्हें सोमवार दोपहर तक अपने कमरे खाली करने हैं। कार्रवाई (हॉस्टल को सील करना) हमारे अनुरोध का परिणाम है, खान ने पुष्टि की कि सभी 107 एमबीएच कमरों को सील कर दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय