Sunday, April 28, 2024

मेरठ में मिस्त्री की हत्या के बाद परिजनों ने लगाया जाम, पुलिस ने हत्यारोपी को किया गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। इंचौली के ग्राम साधारणपुर निवासी राजमिस्त्री इंदु शेखर की हत्या करने के बाद शव पेड़ पर लटकाने वाले आरोपी विजयपाल को गिरफ्तार कर लिया है। इंदु शेखर के परिजनों ने पोस्टमार्टम के बाद मोर्चरी पर हंगामा कर दिया। शव डीएम आवास पर ले जाने की बात पर अड़ गए। सिविल लाइन पुलिस ने किसी तरह उन्हें जेल चुंगी पर रोका तो उन्होंने शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। सीओ सिविल लाइन ने मृतक के बेटे और बेटी का भावनपुर थाने में हत्यारोपी से सामने कराया तो परिजन शव लेकर गांव चले गए। एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि दो अन्य हत्यारोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

इंचौली के साधरणपुर गांव निवासी निवासी इंदु शेखर पुत्र तिरखा सिंह राजमिस्त्री का कार्य करते थे। इंदू शेखर पिछले एक वर्ष से ग्राम धनपुरा निवासी किसान विजयपाल के यहां मकान का निर्माण कार्य कर रहे थे। मकान मलिक विजयपाल पर इंदु शेखर के मजूदरी के ढाई लाख रुपए बकाया होने पर वह लगातार पैसे मांग रहे थे। मंगलवार को विजयपाल बैंक से रुपये निकालकर देने की बात कहकर इंदू शेखर को अपने खेत पर ले गया था। वहां उसने भाई सुंदर और हर्ष के साथ मिलकर इंदू के साथ गाली-गलौज करते हुए उसकी पिटाई की। इंदू ने भागने का प्रयास किया तो उसको पैर में गोली मार दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके बाद आरोपियों ने बाग में जामुन के पेड़ पर रस्से से फंदा लगाकर इंदू की हत्या कर दी। ग्राम प्रधान संगठन जिला प्रभारी अजय सागर के नेतृत्व में जिला पंचायत सदस्य डॉ. विनेश कुमार, रतनपाल जिठौला, प्रमोद, विरेंद्र सिंह, विकास वर्मा, गुडविन, हरकेश, राजेश व परिजनों के साथ दर्जनों ग्रामीण परीक्षितगढ़ थाने पहुंच गए। हंगामा करते हुए फरार आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर दी। पुलिस ने सर्विलांस टीम की मदद से हत्यारोपी विजयपाल को मवाना के झुनझुनी गांव से गिरफ्तार कर लिया। उसके दो करीबियों को भी हिरासत में लिया। एसपी देहात कमलेश बहादुर ने थाने पहुंचकर हत्यारोपी से पूछताछ की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय