Saturday, May 11, 2024

मेरठ में छात्र की गोली मारकर हत्या, खेत में मिला शव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ में मवाना थाना क्षेत्र के मीवा गांव में 12वीं के छात्र की हत्या कर दी गई। उसका खून से लथपथ शव खेत में पड़ा मिला। वहीं, जिगर के टुकड़े को मृत हालत में देखकर परिजनों की चीख निकल गई। इस हत्याकांड के पीछे ये बड़ी वजह सामने आई है।

मेरठ में मवाना थाना क्षेत्र के मीवा गांव में रंजिश में 12वीं के छात्र हर्ष (18) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गांव वालों ने खेत पर शव पड़ा देखा तो परिजनों को सूचना दी। हर्ष के परिजनों ने गांव के एक परिवार के लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मीवा गांव निवासी किसान सुरेंद्र गुर्जर के दो बेटों में हर्ष बड़ा था। हर्ष मवाना के एक स्कूल में 12वीं कक्षा का छात्र था। गुरुवार को शाम साढ़े चार बजे वह खेत पर पानी देने गया था। साढ़े सात बजे गांव का एक व्यक्ति खेत के पास से निकला तो उसने हर्ष का खून में लथपथ शव पड़ा देखा। इसकी जानकारी परिजनों को दी तो कोहराम मच गया।
वहीं, हर्ष के पिता सुरेंद्र और परिवार के लोग खेत की तरफ दौड़ पड़े। सूचना पर मवाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची। हर्ष के सिर में गोली मारी गई है। मौके से पुलिस को कोई हथियार नहीं मिला। फॉरेंसिक टीम ने भी जांच पड़ताल की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय