Thursday, July 25, 2024

सहारनपुर में पुलिस मुठभेड़ के बाद लूट की घटना में वांछित बदमाश गोली लगने से हुआ घायल, गिरफ्तार

सहारनपुर। सहारनपुर जनपद की थाना कोतवाली नगर पुलिस टीम के साथ मुठभेड़ के बाद लूट की घटना में वांछित एक शातिर बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया। घायल हुए गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से पुलिस को अवैध असलाह/कारतूस व बिना नम्बर की मोटर साइकिल बरामद हुई है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सहारनपुर के निर्देशन में जनपदीय पुलिस द्वारा अपने मुखबिर तंत्र को सक्रिय रखने के साथ ही अपराध की रोकथाम एवं अपराधियों की धरपकड हेतु लगातार सघन गश्त व चैकिंग की जा रही है। इसी क्रम में आज  प्रातः जब थाना कोतवाली नगर पुलिस टीम नुमाईश कैम्प पर चैकिंग कर रही थी तो पुलिस टीम को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि एक शातिर अपराधी राधा विहार की तरफ से नुमाइश कैम्प की तरफ आ रहा है।
सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस टीम एक्टिव हो गयी और तभी एक संदिग्ध व्यक्ति अलसी के बाग के पास मोटर साइकिल से उन्हें आता हुआ दिखाई दिया। जिसको पुलिस टीम द्वारा टार्च की रोशनी से रूकने का इशारा किया गया, लेकिन वह नहीं रूका और मोटर साइकिल वापस मोड़कर भागने लगा। जिस कारण उसकी मोटर साइकिल फिसलकर गिर गयी। पुलिस टीम जब सदिंग्ध के नजदीक पहुँची तो बदमाश ने अपने को घिरता देख पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से उसने फायरिंग कर दी।
पुलिस टीम द्वारा भी आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग की गई जिसमें बदमाश के दाहिने पैर में गोली लग गई। घायल बदमाश मौके से गिरफ्तार कर लिया गया। घायल/गिरफ्तार बदमाश की पहचान फतेहयाब पुत्र मेहताब निवासी लक्खी गेट के पास नखासा बाजार थाना कोतवाली नगर जनपद सहारनपुर (36 वर्ष) के रूप में हुई है। जिसे उपचार हेतु चिकित्सालय भर्ती करवाया गया है।
गिरफ्तार बदमाश फतेहयाब उपरोक्त थाना कोतवाली नगर पर सुपर स्टार गैस एजेन्सी के पास महिला से सोने के कुण्डल लूट का घटना का वांछित अभियुक्त है।अभियुक्त थाना कोतवाली नगर का हिस्ट्रीशीटर अपराधी भी है तथा अभियुक्त के विरूद्ध जनपद के विभिन्न थानों पर चोरी, लूट आदि के मुकदमें दर्ज है। गिरफ्तार अभियुक्त पर अग्रिम आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय