Friday, April 26, 2024

रेल हादसे के बाद केंद्र सरकार ने तेजी से किया काम, ओडिशा सरकार ने दिया पूरा समर्थन : बीएल संतोष

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। ओडिशा के बालासोर में शुक्रवार शाम को हुए भयावह रेल हादसे पर देश में जमकर राजनीति हो रही है, आरोप-प्रत्यारोप के दौर चल रहे हैं लेकिन इस बीच भाजपा संगठन में नंबर दो की हैसियत रखने वाले पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष ने केंद्र की मोदी सरकार के साथ-साथ राज्य के पटनायक सरकार के भी तेजी से काम करने की तारीफ करते हुए कहा कि इस त्रासदी में सरकार ने जिस तरह से काम किया है, सरकार से उसी तरह के काम की उम्मीद की जाती है। भाजपा राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष ने बालासोर में हुए भयावह ट्रेन हादसे के बाद चलाए गए राहत एवं बचाव कार्य को लेकर रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को टैग कर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट कर कहा, त्रासदी व्याख्या से परे थी। प्रतिक्रिया मानवीय, पेशेवर, कुशल और व्यक्तिगत थी। राज्य सरकार ने पूरी तरह से समर्थन किया। 51 घंटे में ट्रेनों की आवाजाही शुरू हो गई। सीबीआई जांच के आदेश दे दिए गए। मेजर सेक्शन को मुआवजा वितरित कर दिया गया। सरकार से यही उम्मीद की जाती है।

ओडिशा के इस भीषण ट्रेन हादसे के बाद विपक्षी दल लगातार जिम्मेदारी तय करने और रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव के इस्तीफे की मांग कर रहे हैं। हालांकि विपक्षी दलों द्वारा अपने इस्तीफे की मांग को खारिज करते हुए अश्विनी वैष्णव पहले ही यह चुके हैं कि वे कहीं नहीं जा रहे हैं, यहीं हैं और यह समय राजनीति का नहीं है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बीएल संतोष द्वारा सार्वजनिक रूप से उनके कामकाज की तारीफ करने के बाद यह भी साफ हो गया है कि पार्टी और सरकार इस मामले में पूरी तरह से उनके साथ खड़ी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय