Saturday, May 11, 2024

चुनाव जीतते ही पत्नी और बच्चों के साथ डिनर के लिए होटल पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भोपाल। मध्य प्रदेश में भाजपा ने 163 सीटें जीतकर प्रचंड बहुमत हासिल किया है। भले ही यह चुनाव भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चेहरे पर लड़ा हो, लेकिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी पार्टी की इस शानदार जीत के नायक बनकर उभरे हैं। भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलने के बाद अब सबसे बड़ा सवाल यही है कि प्रदेश का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा? भाजपा में इसी को लेकर मंथन का दौर जारी है। इस पर भोपाल से लेकर दिल्ली तक हलचल तेज हो गई है। भाजपा के सभी केंद्रीय पदाधिकारी और मंत्री दिल्ली में हैं। वहीं, सोमवार रात को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह भोपाल में अपने परिवार के साथ फुर्सत के पल बिताते हुए नजर आए। उन्होंने अपने परिवार के साथ एक होटल में डिनर किया।

मुख्यमंत्री चौहान सोमवार रात अपनी धर्मपत्नी साधना सिंह और दोनों बेटों कार्तिकेय और कुनाल के साथ एमपी नगर स्थित मनोहर डेयरी पहुंचे और पूरे परिवार के साथ यहां स्वादिष्ट भोजन का लुफ्त उठाया। इस दौरान मुख्यमंत्री चौहान के चेहरे पर एक सुकून नजर आया। इस दौरान उन्होंने यहां आम लोगों से बातचीत की और होटल में हो रहे अलग-अलग पारिवारिक आयोजनों में भी सपरिवार शामिल हुए। लोगों से बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री ने उनका हालचाल जाना।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि परिवार को समय देना भी बहुत जरूरी है। आम जनता मेरा परिवार है और मैं अपने पूरे परिवार के साथ हूं। छोले भटूरे का आनंद लिया और बहुत सारी चीज भी खाई। उन्होंने कहा कि पता नहीं था कि यहां बहुत सारे लोगों के जन्मदिन थे। उन्होंने लोगों से हाल-चाल जाना, उनसे बातचीत की। उन्होंने कहा कि मैं सरकार का काम भी लगातार कर रहा हूं। आज खाद वितरण व्यवस्था की समीक्षा की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय