Saturday, April 27, 2024

AIMIM ने आगामी कावड़ यात्रा व ईद के मद्देनजर डीएम को सौंपा ज्ञापन, साफ-सफाई की उठाई मांग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जिला कलेक्ट्रेट स्थित डीएम कार्यालय पर आज ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी के पदाधिकारी दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे एवं आगामी कावड़ यात्रा ईद उल अजहा के त्यौहार के मद्देनजर शहर में साफ सफाई एवं लगातार बढ़ रही आवारा गोवंश की समस्या को लेकर जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। ताकि आगामी कावड़ यात्रा में ईद उल अजहा के त्यौहार में किसी प्रकार की परेशानी का सामना ना करना पड़े।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के जिला अध्यक्ष मौलाना इमरान कासमी ने बताया कि आज हम डीएम ऑफिस इसलिए आए हैं क्योंकि कावड़ चलने वाली है और पवित्र त्योहार ईद उल अजहा भी आ रहा है तो जगह-जगह गंदगी फैली हुई है एवं ताकि सफाई की जाए क्योंकि कावड़ यात्रा शुरू होने वाली है और आवारा पशु रोड पर फिर रहे हैं>

जिससे रोजमर्रा लोगों को तकलीफ हो रही है एवं खेत के खेत खत्म हो रहे हैं लेकिन सरकार का इस ओर कोई ध्यान नहीं है और लोग टीवी डिबेट पर आते हैं व बस इधर उधर की बातें होती हैं लेकिन जो मामला है उस पर कोई बोलने के लिए तैयार नहीं है।

आवारा पशु रोड पर घूम रहे हैं और हमें अंदेशा इस बात का है कि कहीं श्रद्धालुओं को कोई तकलीफ ना हो जाए क्योंकि रोजमर्रा में एक्सीडेंट हो रहे हैं तो यह बात हमने डीएम साहब के पास रखी है एवं ज्ञापन दिया है और डीएम साहब ने आश्वासन दिया है कि इसके ऊपर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय