Friday, April 26, 2024

अखिल भारत हिंदू महासभा ने प्रधानमंत्री के सम्मान में नहीं उतारा प्रत्याशी, सभी पार्टियां से भी किया यही अनुरोध

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाराणसी। अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सम्मान में अखिल भारत हिंदू महासभा अपना प्रत्‍याशी नहीं उतारने का निर्णय लिया है। उन्‍होंने सभी पार्टियों से भी काशी से प्रत्याशी नहीं उतारने का अनुरोध किया।

स्वामी चक्रपाणि महाराज ने कहा कि अखिल भारत हिंदू महासभा की तरह सभी पार्टियां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सम्मान में काशी से अपने प्रत्याशी वापस ले लें, जिस तरह पूर्व प्रधानमंत्री नरसिंह राव के सम्मान में तेलंगाना क्षेत्र की सभी पार्टियों ने अपने प्रत्याशी वापस ले लिए थे। यह लोकतंत्र का सम्मान होगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्‍होंने कहा, “प्रधानमंत्री मोदी ने जिस तरह देश को संभाला है और विदेशों में भारत का मान-सम्‍मान बढ़ाया है, इसे देखते हुए उनके सम्‍मान में इंडिया गठबंधन सहित सभी पार्टियों से मेरा अनुरोध है कि वे काशी से अपने प्रत्याशी वापस ले लें। प्रधानमंत्री मोदी से अन्‍य पार्टियों का वैचारिक मतभेद हो सकता है, लेकिन देश के लिए उनका सम्‍मान महत्‍वपूर्ण है। रामलला की प्राण प्रतिष्‍ठा में मुझे आमंत्रित नहीं किया गया, इसलिए मैं भी सरकार से बहुत खुश नहीं हूं। फिर भी मुझे लगता है कि प्रधानमंत्री मोदी को नरसिंह राव की तरह निर्विरोध चुना जाना चाहिए।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय