Wednesday, May 8, 2024

शामली में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने अवैध कोचिंग सेंटरों को बंद कराने की उठाई मांग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों ने बुधवार को जिला विद्यालय निरीक्षक को ज्ञापन देकर जिलेभर में संचालिक अवैध कोचिंग सैंटरों को बंद करने की मांग की है। उन्होने विद्यार्थियों से अवैध कोचिंग सेंटरों द्वारा की जा रही अवैध वसूली बंद न होने पर आन्दोलन करने की चेतावनी दी है।

बुधवार को अभाविप के पदाधिकारियों ने डीआईओएस जेएस शाक्य को एक ज्ञापन सौंपा। जिसमें उन्होने कहा कि जिलेभर में अवैध कोचिंग सेंटरों को बंद कराया जाये। जिलेभर में बिना मानक के सैकडों अवैध कोचिंग सैंटर चल रहे है, जबकि मात्र 27 कोचिंग सैंटरों का ही पंजीकरण कराया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिला संयोजक आकाश भारती ने बताया कि जिले में अवैध कोचिंग सेन्टर खुले आम चल रहे है और विद्यार्थियों के मोटी रकम वसूल रहे है। अवैध कोचिंग सैंटरों के सुरक्षा मानक पूरे है। ऐसे में भविष्य में विद्यार्थियों के साथ कोई अप्रिय घटना घटित न हो उसके लिए प्रशासन को अवैध कोचिंग सेंटर बंद करने के लिए पहले भी ज्ञापन दिए हुए है। उन्होने चेतावनी दी कि अवैध कोचिंग सैंटरों पर कार्यवाही न हुई तो विद्यार्थी परिषद उग्र आंदोलन करेगी।

इस अवसर पर प्रथम सोनी, चिरायु शर्मा, विष्णुदत्त शर्मा, वैभव ऐरन, प्रत्यक्ष जैन, हिमांशु कौशिक, आर्यन गर्ग आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय