Wednesday, April 24, 2024

अखिलेश ने भाजपा पर कसा तंज, बोले- बच्चों का भविष्य खराब कर खुद टिफिन खा रही है योगी सरकार !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खीरी। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सोमवार को दो दिवसीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण को लेकर लखीमपुर खीरी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि पहले खीरी जिला गन्ने की मिठास को लेकर पहचाना जाना था, लेकिन अब इसे थार घटना के नाम से पहचाना जाता है। अखिलेश यादव ने बिना नाम लिए खीरी सांसद और केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी पर निशाना साधा। कहा कि भाजपा के विधायक पुलिसकर्मियों को पीट रहे हैं, जबकि सरकार आरोपी सांसद को बचाने में जुटी हुई है।

दो दिवसीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण के पहले दिन सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पूर्व विधायक आरए उस्मानी के आवास पर पहुंचे। करीब 25 मिनट तक आवास पर पदाधिकारियों से वार्ता की और पार्टी के बारे में फीडबैक लेते रहे। इसके बाद जिला उपाध्यक्ष अनस रशीद के घर पहुंचे अखिलेश यादव ने परिवार का हाल लिया और उनकी दिवंगत मां का हाल पूछा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि खीरी जिला गन्ने में अग्रणी जिला माना गया है। यहां की मिठास कई राज्यों तक पहचानी जाती थी, लेकिन कुछ साल पहले हुई थार घटना ने सभी को स्तब्ध कर दिया था। हाल यह हुआ कि अब खीरी को थार घटना के नाम से जाना जाता है।

अखिलेश ने कहा कि भाजपा सरकार से किसान और व्यापारियों को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है। भाजपा के लोगों को खुली छूट है। वह थाने में घुस सकते हैं और इनके नेता को किसी भी सीमा तक जाने की छूट है। सपा की सभी को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है।

भाजपा के टिफिन कार्यक्रम पर तंज कसते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि बच्चों को खाना, ड्रेस और जूते न दे पाने वाली भाजपा सरकार के लोग खुद टिफिन खा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो सरकार खुद टिफिन खाए और बच्चों को खाना न दे पाए, उससे बच्चों के भविष्य को लेकर क्या उम्मीद हो सकती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय