Saturday, May 11, 2024

अखिलेश आज सहारनपुर में रोड शो करेंगे, शायन मसूद सहित कई अन्य के खिलाफ गंभीर मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मंगलवार 2 मई को सहारनपुर में सपा के मेयर प्रत्याशी नूर हसन मलिक के पक्ष में रोड शो करने के लिए आ रहे हैं। अखिलेश यादव  सरसावा एयरपोर्ट से सीधे अंबाला रोड स्थित पूर्व जिलाध्यक्ष मजाहिर हसन मुखिया के आवास पर पहुंचेंगे और वहां कुछ समय रुकने के बाद वह थाना कुतुबशेर से रोड शो शुरू करेंगे।

रोड शो दिन में करीब 12:45 बजे आरम्भ होकर रायवाला, थाना मंडी, जैन बाग से होते हुए दिन में करीब 1:30 वुडन सिटी के गेट पर पहुंचेगा।जहां रोड शो का समापन होगा। सपा नेता एवं कार्यकर्ता रोड शो को सफल बनाने के लिए जी-जान से जुट गए हैं और तैयारी में लगे हुए है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसी बीच सहारनपुर में काजी परिवार की मुश्किलें अभी कम होने का नाम नहीं ले रही है। अब थाना सदर बाजार में पूर्व मंत्री काजी शायान मसूद सहित कई लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं 307,147, 148, 149, 506, 504 आईपीसी के अंतर्गत मुकदमा दर्ज हुआ है। आरोप है कि एक न्यूज़ चैनल की डिबेट के दौरान काजी शायान मसूद ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ सपा नेता हैदर रऊफ पर जानलेवा हमला किया था। सपा नेता हैदर रऊफ की तहरीर पर थाना सदर बाजार में मुकदमा दर्ज

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय