Saturday, May 18, 2024

नोएडा में आग का गोला बनी चलती कार, युवक- युवती झुलसे, फायर ब्रिगेड ने पाया आग पर काबू

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा। थाना सेक्टर- 49 क्षेत्र के सेक्टर- 51 के पास   चलती कार में अज्ञात कारणों से आग लग गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने आग में काबू पाया। कार में सवार एक युवक और युवती झुलस गए, जिन्हें उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत सामान्य है।
मुख्य दमकल अधिकारी प्रदीप कुमार चौबे ने बताया कि फायर बिग्रेड को सूचना मिली कि एक कार में सेक्टर 34 के पास अचानक आग लग गई है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।
उन्होंने बताया कि कार में सवार होकर दिल्ली के गांधीनगर निवासी  पीयूष 35 वर्ष व कनक 30 वर्ष आम्रपाली  सिलीकान सिटी आये थे। यहां से दोनो वापस लौट  रहे थे। वापस लौटते समय होशियारपुर गांव के पास लाल बत्ती पार करने के दौरान उनकी कार में अचानक आग लग गई। थोड़ी देर में ही कार आग का गोला बन गई। किसी तरह से युवक- युवती  कार से कूद कर बाहर निकले। हालांकि वे आग की चपेट में आकर मामूली रूप से झुलस गए थे।
स्थानीय लोगों का कहना है कि  कार में सीएनजी लगी हुई थी। कंपनी फिटेड सीएनजी ना होने के कारण सिलेंडर फट गया जिससे आग ने भयानक रूप ले लिया। उन्होंने बताया कि आग के चलते यातायात जाम हो गया था, जिसे ट्रैफिक पुलिस और थाना सेक्टर 49 पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद सुचारू रूप से चालू किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय