Saturday, June 15, 2024

खतौली में गुर्जर समाज व वाल्मीकि समाज ने भी किया गठबंधन प्रत्याशी का जोरदार स्वागत

खतौली। नगर निकाय चुनाव में नगर पालिका परिषद खतौली के रालोद सपा आसपा गठबंधन के चेयरमैन पद प्रत्याशी हाजी शाहनवाज़ लालू को बहुसंख्यक और अल्पसंख्यक दोनों समुदायों से समर्थन मिलने का सिलसिला लगातार जारी है। सोमवार को गुर्जर समाज के अलावा वाल्मीकि समाज के लोगों ने गठबंधन प्रत्याशी हाजी शाहनवाज़ लालू का स्वागत करके समर्थन देने की घोषणा की है।

मतदान का दिन नज़दीक आने के चलते पालिका अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों ने प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। प्रचार प्रसार के अलावा जनसंपर्क करने में गठबंधन प्रत्याशी हाजी शाहनवाज़ लालू अन्य प्रत्याशियों को पछाड़कर सबसे आगे चल रहे है। जनसंपर्क अभियान और रोड़ शो में भारी भीड़ उमडऩे से हाजी शाहनवाज लालू समर्थकों का उत्साह बहुत बढ़ा हुआ है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

श्यामपुरी कॉलोनी स्थित चौधरी प्रहलाद सिंह राणा के आवास पर नगर निकाय चुनाव को लेकर गुर्जर समाज की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में पालिका अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा करके किसी एक को समर्थन देने पर मंथन किया गया। किसी निष्कर्ष पर पहुंचने के लिए समाज के पांच जिम्मेदार लोगों की कमेटी बनाकर इन्हें एक प्रत्याशी का चयन करने का दायित्व सौंपा गया।

घंटों की मशक्कत के बाद मोहल्ला शिवपुरी स्थित जिला आर्य प्रतिनिधि सभा के जिलाध्यक्ष सत्येंद्र आर्य के आवास पर आयोजित बैठक में वक्ताओं ने कहा कि राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी गुर्जर समाज को महत्व और सम्मान दे रहें है, जबकि दूसरे दल गुर्जर समाज की अनदेखी कर रहे है। इसी के चलते कमेटी में शामिल गुर्जर समाज के लोगों ने नगर पालिका परिषद खतौली के चेयरमैन पद के गठबंधन प्रत्याशी हाजी शाहनवाज़ लालू का समर्थन किए जाने का निर्णय लेकर सार्वजनिक रूप से इसकी घोषणा की।

गठबंधन प्रत्याशी हाजी शाहनवाज़ लालू को गुर्जर समाज का पूर्ण समर्थन देने की घोषणा करने वालों में सत्येंद्र आर्य, भारत वीर आर्य, दिमाग सिंह ठेकेदार, मास्टर अमरेश गुर्जर, चौधरी जयपाल सिंह मावी, दिमाक सिंह एडवोकेट, नीरज मोतला, सुशील गुर्जर, अमित गुर्जर, धर्मवीर सिंह आदि शामिल रहे।

इसके अलावा मौहल्ला देवीदास में आयोजित सभा में वाल्मीकि समाज ने गठबंधन प्रत्याशी हाजी शाहनवाज लालू को पगड़ी पहनाकर सम्मानित करने के साथ ही पूर्ण समर्थन देने की घोषणा की है। हाजी लालू को समर्थन देने की घोषणा करने वालों में मुख्य रूप से वकील चंद वाल्मीकि, भारत भूषण वाल्मीकि, फकीर चंद वाल्मीकि, महेंद्र वाल्मीकि, अनिल कुमार, गजेंद्र बाल्मीकि, कन्हैया लाल वाल्मीकि, सचिन कुमार, सुरेश वाल्मीकि सहित समाज के सैकड़ों लोग शामिल रहे।

दूसरी और क्षेत्रीय विधायक मदन भैय्या, पूर्व सांसद हरेंद्र मलिक, पुरकाजी विधायक अनिल कुमार, पूर्व विधायक राव वारिस, मुफ्ती जुल्फिकार कुरैशी ने मौहल्ला ढाकन चौक, लाल मोहम्मद, नई आबादी में आयोजित चुनावी सभा में भाग लेकर मतदाताओं से गठबंधन प्रत्याशी हाजी शाहनवाज़ लालू को वोट देने की अपील की।

विधायक मदन भैय्या ने कहा कि गठबंधन प्रत्याशी हाजी शाहनवाज़ लालू की जीत ऐतिहासिक होगी। पूर्व सांसद हरेंद्र मलिक ने कहा कि गठबंधन प्रत्याशी हाजी शाहनवाज़ लालू को सर्व समाज का समर्थन मिल रहा है। रालोद सपा आसपा गठबंधन के प्रत्याशी हाजी शाहनवाज लालू पालिका अध्यक्ष पद का चुनाव भारी मतों से जीतकर लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। नगर निकाय चुनाव में पूरे प्रदेश में गठबंधन की लहर है।

नगर निकाय चुनाव में गठबंधन प्रत्याशी हाजी शाहनवाज लालू की जीत कस्बे की राजनीति के लिए मील का पत्थर साबित होगी। विधायक मदन भैय्या ने 4 मई को सारे काम छोड़कर सबसे पहले गठबंधन प्रत्याशी हाजी लालू के पक्ष में मतदान करने का आह्वान  इस अवसर पर किया।

मुख्य रूप से हाजी यूसुफ, तासीर हसन, हाजी हसीन, मुबशशिर हाशमी, डॉक्टर मंसूर उल हक, काज़ी नईम एडवोकेट, इरशाद जाट, राशिद एंती, राशिद ठेकेदार, शाहिद कुरैशी, फरीद, मुस्तकीम मुल्तानी, जावेद पठान, नदीम अंजुम आदि सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय