Monday, April 29, 2024

Facebook पर आया कमाल का नया फीचर, अब वीडियो कॉल के साथ गेम खेलने की मिलेगी सुविधा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सैन फ्रांसिस्को| मेटा की क्लाउड गेमिंग सेवा फेसबुक गेमिंग ने घोषणा की है कि यूजर्स अब मैसेंजर पर वीडियो कॉल के दौरान अपना पसंदीदा गेम खेल सकते हैं। कंपनी ने एक बयान में कहा, मैसेंजर में यह नया, साझा अनुभव वीडियो कॉल के दौरान दोस्तों और परिवार के साथ गेम खेलना आसान बनाता है, जिससे आप एक ही समय में बातचीत और गेमप्ले में शामिल होकर दोस्तों और परिवार के साथ संबंध मजबूत कर सकते हैं।

टेक दिग्गज ने कहा कि आईओएस, एंड्रॉइड और वेब पर मैसेंजर वीडियो कॉल में 14 फ्री-टू-प्ले गेम उपलब्ध हैं, जिन्हें इंस्टॉल करने की जरूरत नहीं है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गेम्स में बॉम्बे प्ले द्वारा ‘कार्ड वॉर्स’ और कोटसिंक द्वारा ‘एक्सप्लोडिंग किटन्स’ जैसे नए शीर्षकों का मिश्रण शामिल है, साथ ही कुछ प्रशंसक पसंदीदा जैसे एफआरवीआर द्वारा ‘मिनी गोल्फ एफआरवीआर’और जिंगा द्वारा ‘वर्डस विद फ्रेंड्स’ शामिल हैं।

कंपनी ने कहा कि हालांकि प्रत्येक गेम खिलाड़ियों की एक अलग संख्या का समर्थन करता है, ज्यादातर गेम सिर्फ दो लोगों द्वारा खेले जा सकते हैं। मैसेंजर पर वीडियो कॉल शुरू करके केंद्र में समूह मोड आइकन पर टैप करके और फिर ‘प्ले’ आइकन पर टैप करके गेम तक पहुंचा जा सकता है।

इस बीच, मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने घोषणा की है कि कंपनी यूएस में स्थित उपयोगकर्ताओं के लिए फेसबुक और इंस्टाग्राम के लिए अपनी सशुल्क सदस्यता योजना शुरू कर रही है।

सबसे पहले ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में लॉन्च किया गया, ‘मेटा वेरिफाइड’ प्लान एक सत्यापित लेबल, प्रतिरूपण से बेहतर सुरक्षा और ग्राहक सहायता तक सीधी पहुंच प्रदान करता है।

सब्सक्रिप्शन प्लान की कीमत वेब के लिए 11.99 डॉलर प्रति माह और मोबाइल के लिए 14.99 डॉलर प्रति माह है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय