Monday, April 29, 2024

मोदी को निकम्मा कहने वालों को जनता सबक सिखाएगी: बोम्मई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मैसूर। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने सोमवार को कहा कि कांग्रेस नेता विधानसभा चुनाव हारने के डर से ओछी बातें कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधायक प्रियांक खड़गे ने मोदी को ‘निकम्मा’ करार दे दिया। लेकिन जनता कांग्रेस को सबक सिखाने के लिए भारतीय जनता पार्टी को वोट देगी।

सोमवार को यहां कृष्णराज के भाजपा उम्मीदवार श्रीवत्स के पक्ष में एक चुनावी रैली में उन्होंने कहा कि मैसूर एक ऐतिहासिक, विरासत और विश्व प्रसिद्ध शहर है और भाजपा पिछले तीन दशकों में मजबूत रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा, लोगों ने विधायकों और सांसदों के लिए मतदान किया है। लोगों का मतदान स्पष्ट रूप से इंगित करता है कि श्रीवत्स बड़े अंतर से चुने जाएंगे। हम डबल इंजन सरकार के कार्यक्रमों के माध्यम से सकारात्मक वोट प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन विपक्षी दल, हताशा में ओछी टिप्पणी कर रहे हैं और नकारात्मक प्रचार कर रहे हैं। लोग उन्हीं को वोट देंगे, जिन्होंने उनके लिए काम किया है।”

सीएम ने कहा कि राज्य और केंद्र दोनों सरकारों ने किसानों के लिए किसान सम्मान, सार्वजनिक स्वास्थ्य सेवा के लिए आयुष्मान भारत, शहरी और ग्रामीण दोनों क्षेत्रों में घर बनाने के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना और किसानों के बच्चों के लिए विद्यानिधि योजना जैसी कई योजनाएं लागू की हैं।

उन्होंने कहा कि मैसूर को स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत विकसित किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मैसूर और उसके नागरिकों से प्यार करते हैं। पीएम ने योग दिवस मनाने के लिए मैसूर को चुना। जो लोग मोदी से प्यार करते हैं, उन्हें श्रीवत्स को वोट देना चाहिए।

बोम्मई ने कहा, मुख्यमंत्री के रूप में मैंने दशहरा उत्सव के लिए अतिरिक्त 5 करोड़ रुपये के साथ 250 करोड़ रुपये से अधिक का अनुदान दिया है और मैसुरु पर्यटन सर्किट को लागू किया है। मैसूर अंतर्राष्ट्रीय पर्यटन स्थल रहा है।

उन्होंने कहा, काम प्रगति पर है और अगले साल शहर में आने वाले पर्यटकों की संख्या दोगुनी हो जाएगी। एक अस्पताल के पुनर्निर्माण और महिला कार्यक्रमों को प्रोत्साहन देने के लिए 80 करोड़ रुपये दिए गए हैं।

हताशा में कांग्रेस 10 किलो मुफ्त चावल की गारंटी दे रही है, लेकिन यह भाजपा के पूर्व सीएम येदियुरप्पा के शासन के दौरान दिया गया था। कांग्रेस सरकार ने मात्रा घटाकर पांच किलो कर दी। बोम्मई ने कहा कि कांग्रेस नेता सिर्फ वोट के लिए मतदाताओं को धोखा दे रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय