Sunday, September 8, 2024

मुंबई में अखिलेश यादव ने की पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक, चुनाव के लिए तैयार रहने के निर्देश

मुंबई। लोकसभा चुनाव के बाद अब कई राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसे लेकर राजनीतिक दल अपनी रणनीति बनाने में जुट गए हैं। इसी कड़ी में अखिलेश यादव ने मुंबई में एक अहम बैठक की। सपा के मुखिया अखिलेश यादव ने शनिवार को मुंबई में पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस दौरान महाराष्ट्र विधानसभा और बीएमसी चुनाव पर चर्चा की गई। अखिलेश यादव ने पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से कहा कि हमारी पार्टी एमवीए गठबंधन के साथ चुनाव लड़ेगी। लेकिन, यदि समाजवादी पार्टी को नज़रअंदाज़ किया गया, तो फिर सपा अकेले ही चुनाव लड़ेगी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा और महानगरपालिका चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते हुए अखिलेश यादव ने गठबंधन में या फिर अकेले चुनाव लड़ने का संकेत देते हुए संगठन को बूथ स्तर तक तैयार रहने के लिए कहा। उन्होंने कार्यकर्ताओं को पूरे जोश के साथ 19 जुलाई को मुंबई में होने वाले सभी सपा सांसदों के स्वागत कार्यक्रम को सफल बनाने का आह्वान किया। पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक से पहले अखिलेश यादव शुक्रवार को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी में शामिल हुए।

 

 

इस दौरान अखिलेश यादव की पत्नी और मैनपुरी लोकसभा सीट से सांसद डिंपल यादव भी मौजूद रहीं। बता दें कि महाराष्ट्र में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होंगे, इसे लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। चुनाव के मद्देनजर महा विकास आघाडी और महायुति गठबंधन ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। भाजपा सोमवार को विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मुंबई में एक बड़ी बैठक करने जा रही है। बैठक में विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के चयन, प्रचार से लेकर अन्य रणनीतियों पर चर्चा की जा सकती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय