Tuesday, June 18, 2024

अखिलेश यादव कन्नौज भी हार रहे, अफजाल अंसारी का परिवार भी साफ हो जाएगा- निरहुआ

आजमगढ़। आजमगढ़ लोकसभा सीट से मौजूदा सांसद और भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ ने लोकसभा चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग किया। वोट डालने के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वोट की ही ताकत है कि मैं संसद पहुंचा हूं। इस दौरान वह अखिलेश यादव पर हमलावर नजर आए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

निरहुआ ने कहा कि वोट की ही ताकत है कि इसी गांव में गाय चराने वाला लड़का आज भारत की सबसे बड़ी पंचायत में पहुंचा है। मैं सभी लोगों से अपील करूंगा कि आप भी अपने बूथ पर जाइए और अपने मत का प्रयोग कीजिए, क्योंकि यह आपका सबसे बड़ा अधिकार भी है और आपका सबसे बड़ा दायित्व भी। निरहुआ के बड़े भाई विजय लाल यादव की ओर से सपा के पक्ष में वोट करने की अपील पर उन्होंने कहा कि वो मेरे बड़े भाई और गुरु हैं। हम दोनों भाई में अंतर सिर्फ इतना है कि वो राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं और मैं नरेंद्र मोदी को।

 

अपने बड़े भाई की ओर से अखिलेश यादव को प्रधानमंत्री बनाने वाले बयान पर निरहुआ ने कहा कि सपना देखना है तो देखें, कौन मना कर सकता है। उनसे पूछिए कि अखिलेश यादव कितने सीट पर चुनाव लड़ रहे हैं। अखिलेश यादव की ओर से यूपी की एक सीट छोड़कर सभी सीट पर जीत का दावा करने पर कहा कि वह पहले आजमगढ़ सीट को ही बचा कर दिखाएं। अखिलेश यादव अपनी खुद की सीट कन्नौज भी हार रहे हैं।

 

वहीं, गाजीपुर को लेकर उन्होंने कहा कि वहां कोई लड़ाई नहीं है। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि मुख्तार अंसारी कौन थे? गुंडा, माफिया, हत्यारा, उसे जेल हुई थी, मर गया, बात खत्म। मुख्तार के भाई की और से शहीद बताए जाने पर उन्होंने कहा कि जब खुद से ही शहीद लिखना है तो लिख लीजिए, खुद को भगवान ही लिख लिजिए। ये लोग माफिया हैं, अपराधी हैं। इन लोगों ने गाजीपुर के विकास को रोक दिया।

 

उन्होंने कहा कि मनोज सिन्हा जब यहां का प्रतिनिधित्व कर रहे थे तो बच्चा-बच्चा जानता था कि गाजीपुर कैसे विकास कर रहा था। मैं सदन में रहा और वहां मैं गाजीपुर का नाम सुनने के लिए तरस गया। मुख्तार एक ऐसा सांसद था जो कोर्ट-कचहरी का चक्कर काटता था, न कभी सदन में नजर आता था न कभी क्षेत्र में। बनारस छोड़कर पूर्वांचल की सभी सीट पर भाजपा साफ है — अफजाल अंसारी के इस बयान पर उन्होंने कहा कि मेरी समझ से भाजपा को साफ करने में उनका पूरा परिवार साफ हो जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय