Sunday, May 19, 2024

अखिलेश यादव बोले – भाजपा 2024 में सत्ता से हो जाएगी विदा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

इटावा। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि जनता ही भाजपा को 2024 में सत्ता से बाहर करेगी। भाजपा 2014 में आई थी और 2024 मे सत्ता से विदा हो जाएगी।

सपा मुखिया अखिलेश यादव गुरुवार को रक्षा बंधन पर इटावा जिले के सैफई में अपने पैतृक आवास पर आए थे। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि भाजपा ने जनता को धोखा दिया है। जनता ही भाजपा को 2024 में सत्ता से बाहर करेगी। भाजपा 2014 में सत्ता में आई थी और 2024 मे सत्ता से विदा हो जाएगी। उत्तर प्रदेश देश का सबसे बड़ा प्रदेश है, जहां पर 80 लोकसभा सीटें हैं।

मुंबई में होने वाली बैठक को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि लगातार इंडिया गठबंधन की बैठक हो रही है। पहली बैठक पटना, दूसरी बैठक बेंगलुरु में हुई और गुरुवार से महाराष्ट्र के मुंबई में बैठक होने जा रही है। पूरे देश की जनता को भरोसा यह गठबंधन है। भाजपा देश से बाहर जाएगी।

सपा मुखिया ने कहा कि आज उन्हें रक्षाबंधन पर याद आया 200 रुपये सिलिंडर पर कम करना है। रक्षाबंधन पर महंगाई और चीजों पर रेट कम हो जाता, तो जनता को और राहत मिलती।

उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक के बयान का पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि वह पद के लायक नहीं थे। उनकी जिम्मेदारी है कि स्वास्थ्य विभाग को मजबूत करें। वो अपना विभाग छोड़कर हर एक बीमारी देख रहे हैं।

उन्होंने अपने विभाग को ही बीमार कर दिया है। अगर कोई विभाग को सही करना चाहे तो अगले 10 साल तक नहीं कर पाएगा। स्वास्थ्य विभाग में बड़े पैमाने पर लूट, भ्रष्टाचार और बेईमानी हुई है। अस्पताल में किसी गरीब को इलाज नहीं मिल पा रहा है। यह लोग इधर-उधर की बात इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि यह लोग घोसी विधानसभा चुनाव हार रहे हैं।

बरेली डिपो में तैनात रहे कंडेक्टर मोहित सक्सेना के परिजनों ने भी अखिलेश यादव से उनके आवास पर मुलाकात की। उन्होंने विभागीय प्रताड़ना से परेशान होकर बेटे की मौत होने की बात कही। उन्होंने पूरी सहायता करने का वादा किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय