Wednesday, June 26, 2024

अयोध्या में राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी भरा ऑडियो वायरल, बढ़ाई गई सुरक्षा

अयोध्या- अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी भरा एक ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। सुरक्षा एजेंसियां इस ऑडियो की जांच में जुटी हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस ऑडियो में आमिर नाम के जैश ए मोहम्मद आतंकी को कहते सुना जा रहा है कि हमारी मस्जिद को हटाकर मंदिर बनाया गया है। अब इसे बम से उड़ा दिया जाएगा। हमारे तीन साथी कुर्बान हुए हैं और अब इस मंदिर को गिराना ही होगा।

अयोध्या राममंदिर को बम से उड़ाने की धमकी उप्र पुलिस को ऑडियो के माध्यम से प्राप्त हुई है। इसके बाद से ही अयोध्या में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। कई स्थाई बैरियर पर पुलिस कर्मियों ने चेकिंग शुरू कर दी है। इस धमकी के बाद अयोध्या में विशेष सख्ती बरती जा रही है। उल्लेखनीय है कि वर्ष 2023 में भी यहां धमाका करने की धमकी सामने आई थी, हालांकि बाद में यह फर्जी निकला था।

आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद की ओर से राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दिए जाने के बाद रामनगरी अयोध्या अलर्ट मोड पर है। राम मंदिर समेत अन्य महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट की भी सुरक्षा बढ़ाई गई है। एसएसपी राज करण नैय्यर ने महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। हालांकि आतंकी संगठन के धमकी दिए जाने पर कुछ भी बोलने से उन्होंने इनकार किया लेकिन अयोध्या की सुरक्षा को लेकर राज करण नैय्यर ने कहा कि अयोध्या धाम की सुरक्षा व्यवस्था को विभिन्न एरिया में विभाजित करते हुए सीनियर राजपत्रित अधिकारी के नेतृत्व में टीमों का गठन किया गया है, विभिन्न जोन में सुरक्षाकर्मी तैनात हैं, जिला पुलिस के अलावा पीएसी की भी कई कंपनियां लगाई गई हैं। महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों की सुरक्षा को देखते हुए पूरे क्षेत्र पर सीसीटीवी के जरिए निगरानी की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय