Monday, April 29, 2024

अतीक और अशरफ की हत्या के बाद कानपुर कमिश्नरेट में अलर्ट, पुलिस बल की गश्त बढ़ाई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर। माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की शनिवार को प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई। इससे कानपुर में खासकर संवेदनशील इलाकों में चर्चा का केन्द्र बन गया तो वहीं कमिश्नरेट पुलिस भी अलर्ट हो गई है। खुफिया एजेंसियों के साथ पुलिस बल को चौकन्ना कर दिया गया है और पुलिस आयुक्त बराबर मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

पूर्व सांसद व माफिया अतीक अहमद अपने छोटे भाई पूर्व विधायक अशरफ के साथ पुलिस कस्टडी में थे और पुलिस मेडिकल के बाद मीडिया के सामने दोनों को लाई। इसी बीच मीडिया कर्मी बनकर आये तीन हमलवारों ने जब अतीक और अशरफ मीडिया से मुखातिब होने लगे तभी गोलियां चलाकर दोनों की हत्या कर दी गई। इससे प्रयागराज सहित पूरे उत्तर प्रदेश में यह खबर आग की तरह फैली।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मामला हाई प्रोफाइल मर्डर का होने के चलते कानपुर कमिश्नरेट पुलिस भी चौकन्ना हो गई। पुलिस आयुक्त बीपी जोगदण्ड ने सभी आईपीएस अधिकारियों को बुलाकर कानपुर के हालात को लेकर चर्चा की और सभी थाना प्रभारियों व एसीपी अधिकारियों को सख्त निर्देश दिया गया कि अपने अपने क्षेत्र में गश्त बढ़ा दें। इसके साथ पल पल की खबर मुख्यालय को भेजते रहें। वहीं एलआईयू को भी सक्रिय कर दिया गया है और मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में कैसी हलचल है और लोग क्या सोच रहे हैं इन सभी विषयों को लेकर पुलिस अलर्ट मोड पर है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय