Saturday, May 18, 2024

आलिया भट्ट ने बताई वजह, आखिर क्यों छुपा कर रखती हैं बेटी राहा का चेहरा !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। दोनों के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर हमेशा वायरल होते रहते हैं। दोनों पिछले साल नवंबर में माता-पिता बने हैं। आलिया ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम राहा है, लेकिन आलिया-रणबीर ने अभी तक बेटी की एक भी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है। आलिया ने खुलासा किया है कि वह राहा की पहली तस्वीर कब शेयर करेंगी।

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने मीडिया र्कायक्रम में हिस्सा लिया। उस वक्त उनसे पूछा गया था कि फैंस राह की पहली झलक देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस पर आलिया ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं अपनी बेटी का चेहरा छिपाती हूं। मुझे अपनी बेटी पर बहुत गर्व है। शुरुआत में हमने तय किया था कि राहा का चेहरा नहीं दिखाएंगे। क्योंकि हम नए माता-पिता थे और वह एक साल की भी नहीं थी। हमें नहीं लगता कि उसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होनी चाहिए। वह अभी बहुत छोटी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आलिया ने आगे कहा कि हम राहा का चेहरा किसी को नहीं दिखा रहे हैं, ऐसा बिल्कुल नहीं है, लेकिन जब हमें लगेगा कि समय सही है और हम इसके लिए तैयार है। फिर दिखाएंगे राहा की पहली झलक। ये चीज़ें जल्द ही हो सकती हैं। जैसे ही हम तैयार होंगे हम राहा की पहली झलक जरूर दिखाएंगे।

आलिया-रणबीर के काम की बात करें, तो आलिया जल्द ही ‘जिगरा’ में नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। साथ ही रणबीर की फिल्म ‘एनिमल’ भी दर्शकों के सामने आएगी। इस फिल्म में वह साउथ की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ नजर आएंगे। साथ ही आलिया और रणबीर एक बार फिर ‘ब्रह्मास्त्र-2’ में साथ नजर आएंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय