Thursday, February 29, 2024

शामली में पुलिस प्रशासन की चेतावनी के बाद बंद रही सभी दुकानें

शामली। शहर के टंकी रोड स्थित भैरव मंदिर की दुकानों के किरायेदारों द्वारा हंगामा प्रदर्शन करने के बाद रविवार को मंदिर गेट पर पुलिसकर्मियो की डयूटी लगाई गई है। रविवार को पुलिस प्रशासन की चेतावनी के बाद सभी दुकाने बंद रही और दुकानदारों ने किराया देने का भी आश्वासन दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

शहर के टंकी रोड स्थित भैरव मंदिर की 107 दुकानों के किरायेदारों ने गत शनिवार को जमकर हंगामा किया था। दुकानदारों ने दुकाने बंद कर धरना प्रदर्शन करते हुए मंदिर कमैटी के लोगों को किराया न देने की बात कही थी।

 

 

सूचना पर एसडीएम सदर विनय कुमार सिंह भदौरिया, सीओ श्याम सिंह व थाना आदर्शमंडी व कोतवाली पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई थी। जिसके बाद कई दौर की वार्ता कर प्रशासनिक अधिकारियों ने दुकानदारों को समझाने बुझाने का प्रयास किया, लेकिन उन्होने किराया देने पर रशीद किए जाने की मांग की। देर शाम तक चले हंगामे के बाद पुलिस ने सख्ती अपनाते हुए धरना प्रदर्शन हटा दिया था।

 

 

रविवार को सुरक्षा की दृष्टि से मंदिर गेट पर पुलिसकर्मियां की तैनाती की गई थी। वैसे तो रविवार को साप्ताहिक बंदी रहती है, लेकिन भैरव मंदिर की सभी दुकाने बंद रही। दुकानदारों ने रशीद मिलने पर किराया देने पर अपनी सहमति जताई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय