Saturday, April 27, 2024

बिजनौर में वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश, आठ आरोपी गिरफ्तार, 11 बाइक बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले मे शेरकोट थाना पुलिस टीम ने वाहन चोरों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए दोपहिया वाहनों को चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने आठ अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से चोरी की 11 बाइक बरामद की गई हैं।

शेरकोट थाना प्रभारी (एसएचओ) किरणपाल सिंह ने गुरुवार को बताया कि आरोपियों की पहचान आशु, गौरव और मोनू के रूप में हुई है। ये आरोपी मास्टर चाबी की मदद से शेरकोट और आसपास के इलाकों से बाइक चुराते थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसएचओ ने बताया कि मुखबिर से गुप्त सूचना मिली थी कि तीन शख्स हरेवली रोड पर चोरी की दो मोटरसाइकिल से आएंगे, जिसके बाद पुलिस ने जाल बिछाया और तीनों आरोपियों को पकड़ लिया।

एसएचओ ने कहा, तीनों आरोपियों को मोटरसाइकिल पर देखे जाने के बाद तुरंत पकड़ लिया गया।

मोटरसाइकिल के मालिकाना हक के बारे में पूछने पर वे कोई दस्तावेज पेश नहीं कर सके। इसके अलावा, उनकी निशानदेही पर शेरकोट के हरेवली रोड पर स्थित खण्डरों से चोरी की 4 बाइक भी बरामद की गई।

आशु ने पुलिस को बताया कि वह गौरव और मोनू के साथ आसपास के क्षेत्रों में बाइक चोरी की घटना को अंजाम देता है और पुलिस द्वारा पकड़े जाने के डर उनके नंबर प्लेट, इंजन नम्बर और चेचिस नम्बर बदल देता, और लोगों को गुमराह कर बेच देता था

उसने बताया कि चोरी की पांच बाइक अफजलगढ़ और शेरकोट इलाके में बेची गई हैं। बाइक बेचकर जो रकम मिलती उसे आपस मे बांट लेते थे।

एसएचओ ने कहा, पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर स्थानीय पुलिस की छापेमारी के दौरान चोरी की बाइक खरीदने वाले पांच आरोपी सुनील, रोहित, राजीव कुमार, गौतम और नितिन कुमार को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से चोरी की पांच बाइक बरामद की गई।

दो बरामद मोटरसाइकिल हल्दौर इलाके से चोरी की गई थी। इसके अलावा, शहर कोतवाली, शेरकोट और उत्तराखंड के अलग-अलग इलाके से चोरी की गई 11 और मोटरसाइकिलें भी बरामद की गईं। आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की जांच जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय