Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में बृजभूषण शरण सिंह के विरोध में उतरी अखिल उत्तरप्रदेश जाट महासभा, दिया ज्ञापन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे अखिल उत्तर प्रदेश जाट महासभा के पदाधिकारियों ने दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना प्रदर्शन कर रही महिला पहलवानों का समर्थन करते हुए एक ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा, जिसमें उन्होंने भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष ब्रजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी और कुश्ती संघ के अध्यक्ष पद से इस्तीफे की मांग की।उन्होंने कहा यदि वह बाहर रहेंगे, तो पुलिस की जांच को प्रभावित करेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अखिल उत्तर प्रदेश जाट महासभा के प्रदेश महासचिव सत्येंद्र बालियान ने जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली के जंतर-मंतर पर खिलाडिय़ों के धरना प्रदर्शन को समर्थन करते हुए भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह से इस्तीफा मांगा गया है और गिरफ्तारी की मांग की गई।

उन्होंने कहा कि बेटियों को न्याय दिलाने के लिए 36  बिरादरी के लोगों को एक साथ आना चाहिए। बृजभूषण शरण सिंह का समर्थन करने वाले राजपूत समाज से बेटियों के समर्थन में प्रदर्शन की अपील की। उन्होंने कहा कि राजपूत समाज के लोगों को बड़ा दिल दिखाते हुए बेटियों के समर्थन में आना चाहिए और यदि बृजभूषण शरण सिंह आरोपी नहीं है, तो वह जांच में सामने आ जाएगा।

उन्होंने कहा कि यह लड़ाई खिलाडिय़ों और बृजभूषण शरण सिंह के बीच की है। कुछ लोगों ने इसको जाट वर्सेस राजपूत बना दिया है, जो निंदनीय है। उन्होंने कहा कि खिलाडिय़ों मेंं जाट, राजपूत और कई अन्य समाज के खिलाड़ी मौजूद है, इसलिए इस लड़ाई को जाट और राजपूत की लड़ाई नहीं बनानी चाहिए।

 

 

 

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय