Monday, May 20, 2024

आलोक मौर्य को सबूत पेश करने के लिए मिला बीस दिन का समय

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

प्रयागराज। ज्योति मौर्या केस में बुधवार को आलोक मौर्य जांच कमेटी के सामने पेश हुए। उन्होंने कमेटी के सामने कहा कि मैंने ज्योति मौर्या के ऊपर जो भी आरोप लगाए हैं। मुझे उन्हें साबित करने के लिए समय दिया जाए। कमेटी ने कहा आपके पास बीस दिन का समय है।

आलोक ने मीडिया से कहा कि जांच कमेटी निष्पक्ष अपना काम कर रही है। मैंने ज्योति मौर्य पर जो आरोप लगाए हैं। उसके खिलाफ मेरे पास ठोस सबूत हैं। जांच अधिकारी अपर आयुक्त प्रशासन अमृतलाल ने बताया कि आलोक मौर्य 28 अगस्त को जांच कमेटी के सामने दोबारा पेश होंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बता दें कि ज्योति मौर्य मंगलवार को अचानक प्रयागराज पहुंचीं और सीधे जांच अधिकारी के दफ्तर गईं। जैसे ही इसकी जानकारी उनके पति आलोक मौर्य को हुई, थोड़ी देर बाद वह भी वहां पहुंच गए। इस मामले में जांच अधिकारी ने कहा कि ज्योति ने अपना बयान दर्ज कराने के लिए समय मांगा है। जो कि उन्हें इस हफ्ते दे दिया जाएगा। साथ ही आलोक से भी साक्ष्य मांगे गए हैं। आलोक ने दो दिन का समय मांगा है। साक्ष्य मिलने के बाद आरोपों की जांच होगी। इसके बाद सम्बंधित लोगों से पूछताछ की जाएगी। ज्योति का बयान महिला मजिस्ट्रेट के सामने वीडियोग्राफी के बीच कराए जाने का फैसला लिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय