Saturday, April 20, 2024

मेरठ में एक साल से शादी का झांसा देकर सिपाही कर रहा था युवती का शारीरिक शोषण, मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ में लखनऊ पीएसी वाहिनी में तैनात सिपाही ने टीपीनगर के एक होटल और गंगानगर के एक ब्लाक में बुलाकर युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। युवती ने आरोप लगाया कि सिपाही शादी का झांसा देकर एक साल से संबंध बना रहा था। युवती की तहरीर पर गंगानगर थाने में सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इंचौली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने गंगानगर थाने में तहरीर दी। उसने बताया कि एक साल पहले फेसबुक पर अभिषेक निवासी भटीपुरा मानपुर से दोस्ती हो गई। दोस्ती के बाद दोनों में प्रेम संबंध हो गए। अभिषेक लखनऊ पीएसी वाहिनी में कांस्टेबल पद पर तैनात है। सात जनवरी 2023 को अभिषेक ने उसे मिलने की बात कहते हुए शताब्दीनगर चौकी के पास एक होटल में बुलाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि कोल्ड ड्रिक में नशीला पदार्थ मिलाकर संबंध बनाए। 29 मार्च को सिपाही ने गंगानगर ए ब्लाक के एक मकान में बुलाकर दुष्कर्म किया। वह लगातार शादी करने का झांसा देता रहा। युवती की माने तो गर्भवती होने पर उसने गर्भपात करा दिया। अप्रैल में उसने फिर से दुष्कर्म किया। युवती ने शादी की बात कही तो मारपीट की और शादी से इन्कार कर दिया। युवती ने पुलिस में शिकायत की।

सीओ सदर देहात देवेश सिंह के आदेश पर गंगानगर पुलिस ने आरोपित सिपाही अभिषेक पुत्र जगपाल निवासी भटीपुरा मानपुर के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया। गंगानगर थाना प्रभारी दिनेश प्रताप सिंह के मुताबिक युवती की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है। चूंकि मामले की शुरूआत टीपीनगर क्षेत्र से हुई है। मुकदमा उक्त थाने भेज दिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय