Monday, May 6, 2024

मुंबई मेट्रो की बढ़ी लोकप्रियता के बीच विशेष प्रीपेड पास किए गए लॉन्च, मिलेगी 15-20 प्रतिशत की छूट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। मुंबई मेट्रो की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए महा मुंबई मेट्रो ऑपरेशन कॉरपोरेशन लिमिटेड (एमएमएमओसीएल) ने गुरुवार को विभिन्न श्रेणियों के यात्रियों के लिए विशेष प्रीपेड ट्रिप पास की घोषणा की।

एमएमएमओसीएल के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक एसवीआर श्रीनिवास ने कहा कि ‘मुंबई 1’ नेशनल कॉमन मोबिलिटी कार्ड का उपयोग करके मुंबई मेट्रो से यात्रा करने वाले यात्रियों को विशेष छूट देने का फैसला किया है। इसके अनुसार 30 दिन की अवधि में 45 बार मेट्रो से यात्रा करने वाले यात्रियों को 15 प्रतिशत और 60 बार यात्रा करने वाले यात्रियों को 20 प्रतिशत की छूट दी जाएगी। उक्त छूट की वैधता 30 दिनों की अवधि तक सीमित है और इसका शुल्क ‘मुंबई 1’ कार्ड के माध्यम से प्रीपेड रूप में लिया जाएगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

श्रीनिवास ने कहा कि इसके साथ ही मुंबई मेट्रो के माध्यम से मुंबई में विभिन्न स्थानों पर जाने वाले मेट्रो यात्रियों के लिए ‘अनलिमिटेड ट्रिप पास’ की विशेष सुविधा उपलब्ध कराई गई है। इस हिसाब से दैनिक असीमित यात्रा पास का शुल्क 80 रुपये होगा और 3 दिन के अनलिमिटेड ट्रिप पास का शुल्क 200 रुपये होगा और यह पर्यटकों के लिए वरदान होगा।

ये पास टिकट प्रक्रिया को आसान बनाने, समय बचाने, भीड़ कम करने और यात्रियों को छूट के साथ लाभान्वित करने में मदद करेंगे। उन्होंने लोगों से ‘मुंबई 1’ नेशनल कॉमन मोबिलिटी कार्ड लेने का भी आग्रह किया, जो मुंबई मेट्रो के टिकट और कस्टमर केयर काउंटर पर जारी और रिचार्ज किया जाता है, जिसका उपयोग बीईएसटी बस यात्रा या रिटेल स्टोर पर भी किया जा सकता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय