Saturday, May 4, 2024

पहले चरण में कांग्रेस और सपा का सूपड़ा साफ : अमित शाह

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मथुरा। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मथुरा से भाजपा प्रत्याशी और प्रसिद्ध अभिनेत्री हेमा मालिनी के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि 19 अप्रैल को पहले चरण का मतदान हो चुका है। इसमें कांग्रेस और सपा का सूपड़ा साफ हो चुका है। दूसरे चरण में भी इस यात्रा को जारी रखते हुए वृंदावन से काशी तक कमल को विजयी बनाना है। 70 सालों तक कांग्रेस ने अयोध्या के राम मंदिर को लटकाए रखा। पीएम मोदी ने पांच सालों में ही राम मंदिर का केस भी जीता, भूमिपूजन भी किया और प्राण प्रतिष्ठा भी की। कांग्रेस और सपा को प्राण-प्रतिष्ठा का निमंत्रण दिया गया, लेकिन वोट बैंक के लालच में ये राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में भी नहीं ​गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने देश को समृद्ध किया है, देश के अर्थतंत्र को 11वें नंबर से 5वें नंबर पर लाने का काम किया है। नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाइए, भारत दुनिया का तीसरे नंबर का सबसे बड़ा अर्थतंत्र बन जाएगा। ये मोदी की गारंटी है।

उन्होंने आगे कहा कि चौधरी चरण सिंह वो नेता हैं, जिन्होंने किसानों की भूमि को सुरक्षित करने का काम किया। चौधरी साहब ने कांग्रेस, किसानों की भूमि बचाने के लिए छोड़ी थी। कांग्रेस ने इतने सालों तक उन्हें ‘भारत रत्न’ नहीं दिया। पूर्व पीएम चौधरी चरण सिंह को ‘भारत रत्न’ देने का काम पीएम मोदी ने किया है। 2014 में पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पलायन हो रहा था, सपा के गुंडे लोगों को परेशान कर रहे थे। लोग यूपी छोड़कर जा रहे थे। 2017 में आपने भाजपा सरकार बनाई, सीएम योगी ने कानून व्यवस्था को ठीक किया। जिसके बाद लोगों ने नहीं, गुंडों ने पलायन किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय